आप पार्टी कांग्रेस को दे सकती है समर्थन!

0
आप पार्टी कांग्रेस को दे सकती है समर्थन!
आप पार्टी कांग्रेस को दे सकती है समर्थन!

गुजरात चुनाव वैसे तो बीजेपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है, लेकिन मैदान की जंग में अब आम आदमी पार्टी भी कूदती नजर आ रही है। जी हाँ, आम आदमी पार्टी ने साफ साफ कहा है कि वो गुजरात में चुनाव लड़ेगी। आइये खबर पर एक नजर डालते है…

गुजरात चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई है, ऐसे में हर पार्टी गुजरात में अपना राज कायम करना चाहती है। गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी है, ऐसे में आप ने यह साफ जाहिर किया है कि जहाँ से वो अपने कैंडिडेट नहीं उतार पाएगी वहाँ वो बीजेपी के खिलाफ वाली पार्टी की मदद करेगी। आप पार्टी का यह बयान कई सारे सवाल खड़े करती है, ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि आप पार्टी क्या कांग्रेस को समर्थन देगी?

गुजरात में आप पार्टी के प्रभारी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि वो वोट काटने के लिए नहीं बल्कि गुजरात में बीजेपी को हराने के लिए मैदान में उतरे है, लेकिन अब देखना होगा कि क्या आप पार्टी बीजेपी को गुजरात में हरा पाएगी या फिर पंजाब जैसा ही हाल होगा?

कांग्रेस को समर्थन देने के लिए तैयार आप..

आपको बता दें कि आप पार्टी के बयानों से तो यही जाहिर होता है कि आप कांग्रेस को सार्वजनिक तौर से तो नहीं लेकिन अंदर ही अंदर समर्थन देने के लिए तैयार है।

क्या केजरीवाल अपने सिद्धांतों से समझौता करेंगे…

अगर गुजरात चुनाव में आप पार्टी ने कांग्रेस की मदद की तो क्या केजरीवाल अपने सिद्धांतों को आड़े रखेंगे। आपको याद दिला दें कि दिल्ली में सरकार बनाते हुए केजरीवाल ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + thirteen =