अपर्णा यादव घिरी विवाद में।

0
sp
sp

यादव परिवार की सबसे छोटी बहु अपर्णा यादव अब विवाद में फंस चुकी है. अपर्णा यादव की माँ यानि मुलायम सिंह यादव की समधन अम्बी बिष्ट की मुश्किलें बढ़ सकती है. उनपर आरोप है की उन्होंने सरकार में अपने रसूख का इस्तेमाल कर के फ़र्ज़ी कागजों के आधार पर एलडीए की ज़मीन हथिया ली है. गौरतलब है कि योगी सरकार ने पूर्व सरकार यानि समाजवादी सरकार पर पहले ही जांच बिठा रखी है.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आवास विकास राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा कि अपर्णा यादव कि माँ अम्बी बिष्ट ने सरकारी मानकों का दुरूपयोग कर और फ़र्ज़ी कागज़ो का इस्तेमाल कर एलडीए की ज़मीन को हथिया लिया है इस पर योगी सरकार जाँच ज़रूर करेगी. उन्होंने यह भी कहा की अखिलेश सरकार के समय अखिलेश के रिश्तेदारों ने ही ज़मीनो की खूब लूट-खसोट की है.

अम्बी बिष्ट पर आरोप है कि उन्होंने एलडीए कि जमीन पर जमकर घोटाले किये है. जिन्हे उन्होंने अपने दामाद प्रतीक यादव से कहकर एलडीए बीसी बनवाया था. सूत्रों कि माने तो मुलायम सिंह यादव कि समधन के इस कारनामे में समाजवादी पार्टी के एक राज्य सभा सांसद का नाम भी सामने आ रहा है. आरोप है कि इन सब ने मिलकर नकली कागज़ात इस्तेमाल कर के जमीन पर घोटाले किए है.

आईपीएस अधिकारी नूतन ठाकुर कि आरटीआई में खुलासा हुआ था कि अखिलेश यादव की सरकार में यादव परिवार की छोटी बहु अपर्णा यादव के एनजीओ पर खूब पैसे लुटाये गए थे. हालाँकि, इस आरोप का अपर्णा यादव ने विरोध करते हुए कहा की आरटीआई एक्टिविस्ट के खिलाफ वह मानहानि का केस दर्ज करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − fifteen =