Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने भरी काव्या की मांग? पूरी तरह से टूट गया अनुपमा का रिश्ता

335
Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने भरी काव्या की मांग? पूरी तरह से टूट गया अनुपमा का रिश्ता

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने भरी काव्या की मांग? पूरी तरह से टूट गया अनुपमा का रिश्ता

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa TV Serial) में एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं. बीते कई दिनों से वनराज और काव्या की शादी की चर्चा हैं, लेकिन इस शादी में कोई न कोई बाधा आ ही जा रही थी, लेकिन अब लगता है कि दोनों की शादी हो ही जाएगी और दोनों की शादी कराने में किसी और का नहीं बल्कि खुद अनुपमा का हाथ होगा. काव्या एक बार फिर अपने मकसद में कामयाब होती नजर आ रही है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा टूट जाएगी या खुद को वो हर हाल में संभाल लेगी.

वनराज-काव्या की होगी शादी? 

अब तक ये सामने आ रहा था वनराज (Vanraj) मंडप से भाग जाएगा और काव्या (Kavya) अनुपमा को धमकी देगी, लेकिन अब सामने आए हालिया प्रोमो में कुछ और ही देखने को मिल रहा है. हालिया प्रोमो को देखकर यही लग रहा है कि काव्या वनराज को पाने में कामयाब हो गई है और उसकी शादी भी हो ही जाएगी. सामने आए प्रोमों में खुद अनुपमा (Anupamaa) तोहफे में अपने गहने लिए शादी के मंडप में पहुंची नजर आ रही है.

अनुपमा काव्या को देगी अपने गहने

अनुपमा (Anupamaa) काव्या को गहने का संदूक देगी, जिस पर बा विरोध कर कहेंगी कि अनुपमा अपने गहने न दे, लेकिन अनुपमा कहती है कि इन गहनों पर तो घर की बहू की अधिकार है. काव्या फट से संदूक ले लेती है. काव्या से अनुपमा कहती है उम्मीद है कि वो इस परिवार को भी अपनाएगी. साथ ही अनुपमा वनराज को भी ताना मारती है और कहती है कि इस रिश्ते में ईमानदारी रखना. इतना कहकर अनुपमा मंडप से जाने लगती है. उसको जाता देख काव्या खुश हो जाती है, लेकिन वनराज उसे परेशान निगाहों से देखता है. परिवार के और सदस्य भी अनुपमा को देखते रह जाते हैं और कोई कुछ नहीं कहता.

वनराज भरेगा काव्या की मांग?

इसके बाद अगले सीन में वनराज काव्या की मांग भरने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है और काव्या मंदिर से बाहर निकलने लगती है. ऐसे में ये साफ नहीं हो सका कि काव्या की मांग में वनराज सिंदूर भरता है या नहीं. अब ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. देखने वाली बात होगी कि वनराज क्या फैसला लेता है और उस पर काव्या किस तरह का रिएक्शन देती है. Anupamaa के फैंस काव्या-वनराज का रिश्ता टूटता देखने के लिए बेकरार हैं.

यह भी पढ़ें: Black Fungus कितने दिन में शरीर में पूरा फैल जाता है ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link