Anupama Update: सगाई तो हो गई लेकिन क्या शादी तक पहुंच पाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता? टल जाएगी तारीख!

158


Anupama Update: सगाई तो हो गई लेकिन क्या शादी तक पहुंच पाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता? टल जाएगी तारीख!

Anupama Update: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. जिस पल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो बस आने ही वाला है. अनुज और अनुपमा की सगाई हो गई है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की दोनों तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अनुज-अनुपमा की शादी इतनी आसानी से हो जाए यह भला कैसे हो सकता है? 

सीरियल में आने वाले हैं ट्विस्ट

‘अनुपमा’ (Anupama) टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि हर कोई अनुपमा और अनुज की शादी के लिए बहुत उत्साहित है. लेकिन राखी दवे, बा और वनराज के चेहरे पर उदासी है. ऐसा इसलिए क्योंकि राखी अनुपमा की खुशियां नहीं देख सकती है वहीं बा पुराने ख्यालात की वजह से नहीं चाहतीं कि अनुज और अनुपमा शादी करें. दूसरी ओर वनराज इस बात से नाराज है कि अनुज से शादी करने के बाद अनुपमा उसके जीवन से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी. ऐसे में अब वनराज अपने बच्चों पर से भी अपना हक खोने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज अनुपमा के बच्चों की कस्टडी अपने पास लेने का फैसला लेगा. इसी बीच इस टीवी सीरियल में और भी ट्विस्ट आने वाले हैं.

कुछ नहीं कर पाएगा वनराज

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापूजी चाहते हैं कि कहीं और नहीं बल्कि शाह हाउस में ही अनुज और अनुपमा की शादी हो. लेकिन वनराज ऐसा नहीं चाहता है. वह अपनी आंखों के सामने अनुपमा और अनुज को शादी के बंधन में बंधते हुए नहीं देख सकता है. लेकिन बापूजी की वजह से वनराज की एक नहीं चलती है और शाह हाउस में ही अनुजा और अनुपमा की शादी की तैयारियां होने लगती हैं. अनुज और अनुपमा की शादी की वजह से घर में ढेर सारे रिश्तेदार और मेहमान आ जाते हैं जिसकी वजह से शा हाउस भर जाता है. भीड़ की वजह से वनराज को पसीना आने लगता है और वह घर से बाहर चला जाता है. अनुज और अनुपमा को एक साथ खुश देखकर वनराज को बहुत गुस्सा आता है. 

बापूजी की तबीयत होगी खराब

इसके साथ इस टीवी सीरियल में यह भी देखा जाएगा कि बापूजी की हालत दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है. लेकिन अनुज और अनुपमा की शादी में कोई अड़चन न आए इसलिए वह सब से अपनी तबीयत की बात छुपा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की सगाई अच्छे से हो जाएगी लेकिन शादी से पहले एक बड़ी मुसीबत आ जाएगी. यह देखा जाएगा कि बापूजी की हालत अचानक से बिगड़ जाएगी जिसकी वजह से अनुपमा परेशान हो जाएगी. यह कहा जा रहा है कि बापू जी की खराब हालत की वजह से अनुज और अनुपमा की शादी की डेट टल सकती है.

यह भी पढ़ें- जब इवेंट में ही खिसक गया मलाइका का भारी-भरकम गाउन, हो गईं Oops Moment की शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link