Anupama Spoiler Alert: अपने हाथों से अनुज को अनुपमा खिलाएगी खाना, कैंडिल लाइट डिनर देख गुस्से से लाल होगा वनराज

95


Anupama Spoiler Alert: अपने हाथों से अनुज को अनुपमा खिलाएगी खाना, कैंडिल लाइट डिनर देख गुस्से से लाल होगा वनराज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा का आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? तो आपको बता दें कि शो में होना वाला हादसा अनुपमा को अनुज (Anuj Kapadia) के करीब ले आया है.  अब अनुपमा को अनुजा का पूरा साथ जल्द मिलने वाला है. 

वनराज – काव्या उड़ाएंगे अनुपमा का मजाक

अब तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ काव्या (Madalsa Sharma), वनराज और अनुपमा (Anupama) की मीटिंग होती है. काव्या-वनराज के साथ ही अनुपमा भी अनुज को अपने आइडियाज देती है. मीटिंग से लौटते समय अनुज, अनुपमा को इमली और आम पापड़ से भरा डिब्बा देता है. वनराज को अनुज और अनुपमा की नजदीकियां बर्दाश्त नहीं होगी. वनराज (Sudhanshu Pandey), अनुपमा को ऑफिस से निकलते ही ताना मारेगा, लेकिन अनुपमा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वो कार में बैठकर बड़े चाव से इमली खाएगी. वनराज उसे ताकता रहेगा. घर पहुचने पर वनराज और काव्या, अनुपमा के आइडियाज को घरवालों के सामने बचकाने बताएंगे. बा भी अनुपमा को ताना मारेंगी. अनुपमा पलट कर करारा जवाब देगी. 

अनुज को पसंद आएंगे अनुपमा के आइडियाज

आगे आप देखेंगे कि अनुज (Anuj Kapadia) अपनी टीम के साथ काव्या – वनराज और अनुपमा (Anupama) के आइडियाज डिस्कस करेगा. अनुज भी नहीं चहेगा कि अनुपमा को उसे न कहना पड़े. टीम से मीटिंग करने के बाद अनुज, अनुपमा के प्लान पर हामी भरेगा. ऐसा करने से अनुपमा और अनुज पार्टनर बन जाएंगे. दोनों के बीच की दोस्ती अब पार्टनरशिप में बदलने वाली है. वनराज – काव्या को ऐसा होने से बड़ा झटका लगेगा. वहीं राखी दवे भी आगे आकर  वनराज को भड़काएगी. इस वजह से वनराज का मेल ईगो जाग जाएगा. राखी के भड़काने के बाद वनराज को लगेगा कि अनुपमा और अनुज का चक्कर चल रहा है. 

अनुपमा खिलाएगी अनुज टेस्टी खाना

आगे आप देखें कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को अनुपमा (Anupama) कैंडिल लाइट डिनर कराएगी. वो अपने हाथों से अनुज को खाना सर्व करेगी. दोनों की दोस्ती गहरी होती दिखेगी. दोनों हंस-हंसकर एक दूसरे से बाद करेंगे. अनुपमा भी अनुज की कंपनी एंजॉय करेगी. अनुज भी अनुपमा की तारीफें करते नहीं थकेगा. अनुपमा और वनराज (Sudhanshu Pandey) को डिनर करते देख वनराज देखेगा. उसके साथ काव्या भी खड़ी होकर भी देखेगी. तभी राखी दवे आएगी और कहेगी कि अनुपमा ने बड़ा हाथ मारा है. वो अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर कीचड़ उछालेगी. वनराज भी गुस्से में अनुपमा और अनुज को देखता रहेगा. 

वनराज को आएगा गुस्सा

वहीं काव्या (Madalsa Sharma) अलग ही सोच में डूबी रहेगी. उसको लगेगा कि उसका प्लान कैसे फेल हो गया. वनराज (Sudhanshu Pandey) का गुस्सा सातवें आसमान पर रहेगा. वो अनुपमा (Anupama) के बारे में गलत ख्याल अपने दिलों – दिमाग में बसा लेगा. मगर इससे अनुपमा और अनुज (Anuj Kapadia) की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अनुज आगे भी अनुपमा के लिए मदद का हाथ बढ़ाएगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा की दोस्ती गहरी होगी. वहीं वनराज और काव्या का भी अजीब रिएक्सन देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की सोनू का नहीं देखा होगा ऐसा बिकिनी अवतार, Video में अतरंगी अदाओं से कर रहीं घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link