Anupama Spoiler Alert: शाही अंदाज में अनुपमा करेगी शादी का ऐलान, साथ छोड़कर जाएगा अनुज

143


Anupama Spoiler Alert: शाही अंदाज में अनुपमा करेगी शादी का ऐलान, साथ छोड़कर जाएगा अनुज

नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में आज आप देखेंगे कि अनुज को याद कर अनुपमा जान लगाकर नाचेगी. अनुपमा को मन ही मन यह एहसास है कि अनुज को कुछ हुआ लेकिन अनुज का ही सपना पूर करने के लिए वो स्टेज पर उतरी है. अनुज डांस कर ही रही होगी तभी अनुज वहां जख्मी हालत में पहुंच जाएगा. अनुज को देखते ही अनुपमा झूम कर नाचने लगेगी. अनुपमा अंत मे अपने और अनुज की शादी का ऐलान कर देगी.

अनुपमा करेगी शादी का ऐलान

अनुपमा के इस ऐलान के बाद अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. दूसरी तरफ बा, वनराज, तोषू और पाखी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. अनुज भागते हुए स्टेज पर पहुंच जाएगा और अनुपमा का हाथ थाम लेगा. अनुपमा सबके सामने अनुज को शादी के लिए प्रपोज करेगी. बापूजी, जीके और बाकी के घरवाले अनुपमा और अनुज को बधाई देंगे.

अनुपमा बताएगी गुस्से की वजह

बापूजी कहेंगे कि कॉम्पटीशन का रिजल्ट चाहे जो भी हो लेकिन असल जिंदगी में वो जीत चुकी है. बापूजी खुशी के मारे रोने लग जाएंगे. अनुपमा अकेले में जाकर अनुज को घुटने में बैठकर प्रपोज करेगी और दोनों एक-दूजे के प्यार में डूब जाएंगे. अनुज पूछेगा कि वो अनुपमा उससे क्यों नाराज थी. इस पर अनुपमा बताएगी कि वो अनुज से नहीं बल्कि बा और तोषू से नाराज है. क्योंकि वो हमेशा उनका साथ देती है और वो कभी भी उसका साथ नहीं देते. अनुज यह जानकर खुश हो जाएगा कि अनुपमा का सारा गुस्सा उसके लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए था.

अनुज बताएगा एक्सीडेंट की कहानी

अनुपमा अनुज से उसके शर्ट पर लगे दागों के बारे में पूछेगी. अनुज बताएगा कि उसका एक्सीडेंट होने वाला था लेकिन वो बच गया. अनुज पूछेगा कि उसकी घरवालों से क्या बहस हुई थी, इस पर अनुपमा कहेगी कि बा नाराज हो गई थी और बार-बार कह रही थी कि दादी की शादी नहीं होती लेकिन उसने ठान लिया है कि इस दादी की शादी होकर ही रहेगी. अनुपमा कहेगी कि वो अनुज से प्रेम करना बंद नहीं करेगी.

अनुपमा को छोड़कर जाएगा अनुज

अनुज अनुपमा को बताएगा कि शादी की तैयारियां तो पहले से ही शुरू हो गई हैं. एक ग्रुप भी बन गया है, जहां शादी से जुड़ी बातें की जाती हैं. यह जानकर अनुपमा हैरान रहज जाएगी. अनुपमा अनुज को कहेगी कि यह शादी आसानी नेस नहीं होगी, अग्नि के सात फेरे लेने से पहले कई अग्नि परीक्षाएं देनी पड़ेंगी. अनुपमा अनुज से कहेगी कि वो उसे कहीं खाने पर ले जाए लेकिन अनुज कहेगा कि उसे जरूरी मीटिंग के लिए उदयपुर जाना है.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद बिग बॉस ओटीटी विनर बनी ‘सीरियल किलर’, हाइवे पर देखते ही करती हैं वार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link