Anupama Spoiler Alert: काव्या को मिलेगा ‘पतिचोर’ का टैग, मालविका को प्रॉपर्टी में हिस्सा लेने के लिए भड़काएगा वनराज

92


Anupama Spoiler Alert: काव्या को मिलेगा ‘पतिचोर’ का टैग, मालविका को प्रॉपर्टी में हिस्सा लेने के लिए भड़काएगा वनराज

नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में आपने अब तक देखा कि मालविका और अनुज के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है. मालविका ने कपाड़िया परिवार की जायदाद लेने से मना कर दिया था. लेकिन इस खबर से वनराज और पारितोष की बांचे खिल गई हैं. वनराज की नजर अब मालविका की प्रॉपर्टी पर रहने वाली है और जिसे लेकर वो आने वाले एपिसोड में कई जतन करते हुए भी दिखने वाला है. 

मालविका को प्रॉपर्टी नहीं चाहिए 

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज बताएगा कि कैसे वो लकी रहा है कि उसके जीवन में इतना ज्यादा प्यार करने वाले मां-बाप मिले. दूसरी तरफ मालविका अपने और अनुज के बारे में वनराज से बात करेगी. वो बताएगी कि अनुज उससे कितना प्यार करता है लेकिन वो कपाड़िया एंपायर को अपने नाम नहीं करवाना चाहती. साथ ही वो यह भी कहती है कि उसका मन करेगा तो वो बिजनेस करेगी नहीं तो वो सब वनराज के नाम कर वहां से चली जाएगी. साथ ही मालविका कहेगी कि वो जैसी है बिल्कुल खुश है उसे प्रॉपर्टी में से कुछ नहीं चाहिए.

मालविका को बहकाएगा वनराज

वनराज अपनी मीठी-मीठी बातों में मालविका को फंसाने की कोशिश करेगा. साथ ही वो मालविका को यह समझाने की भी कोशिश करेगा कि उसे प्रॉपर्टी क्यों लेनी चाहिए.  वनराज पूछेगा कि दस साल पहले ऐसा क्या हुआ कि वो उसे छोड़कर चली गई. मालविका इसका जवाब दिए बिना ही वहां से चली जाएगी. अनुज कहेगा कि वो अनुपमा की तरह बनना चाहता है.

वनराज को तलाक देने से रोकेगी मालविका

मालविका वनराज से कहेगी कि वो काव्या को तलाक देने से पहले अच्छे से सोच ले. मालविका वनराज को समझाने की कोशिश करेगी कि उसे तलाक क्यों नहीं देना चाहिए. वनराज कहेगा कि उसने काव्या से शादी करके गलती की है और वो उसे तलाक देकर अपनी गलती सुधार लेगा. अनुपमा अनुज से कहेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अनुज की क्या स्थिति है, क्योंकि उसके लिए सिर्फ वही मायने रखता है उसकी पहचान नहीं. 

काव्या ‘पतिचोर’

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा के बीच नजदीकियां और भी बढ़ने लगेंगी. काव्या एक बार फिर मालविका से लड़ेगी और कहेगी कि वो उसके पति के गले क्यों लगती है. इस पर मालविका उसे पति चोर कह देगी. अनुज अनुपमा को जीके से किसी बात पर वादा लेते देख लेगा और उसे इस बात की हैरानी होगी कि आखिर वो क्या वादा कर रही है.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कह दिया ‘फेक’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link