Anupama के खिलाफ खड़ा होगा वनराज! बापूजी की गैरमौजूदगी में करेगा बेदखल

127


Anupama के खिलाफ खड़ा होगा वनराज! बापूजी की गैरमौजूदगी में करेगा बेदखल

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब बहुत बड़ा बवाल होने वाला है. अनुपमा के घर का किस्सा एक नया मोड़ लेने वाला है. अनुपमा के घर में ड्रामे की कोई कमी नहीं है. इस बार, हर बार से बड़ा धमाका होने वाला है. अनुपमा की एक चूक की वजह से उसे घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. उसका पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाएगा. इस बार अनुपमा को बहुत बड़ी सजा मिलने वाली है. 

पारितोष की होगी घर वापसी

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) गलत कागजातों पर साइन कर देती है, जिसका उसे कोई अंदाजा नहीं होता है. वहीं पारितोष घर में वापस आ जाता है और सबके साथ प्यार से रहने का फैसला करता है. इस बात से पारितोष की सास राखी खफा है. राखी, शाह परिवार के सामने एक नई मुसीबत खड़ी करने के लिए काव्या (Madalsa Sharma) को जॉब ऑफर देती है. वनराज (Sudhanshu Pandey) उसे नौकरी करने से मना करता है, लेकिन वो अपनी जिद पर कायम रहती है कि उसे वो नौकरी करनी है.

इस सबके बीच आप आगे देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) समर से पैसों के बारे में पूछेगी. वो जानना चाहेगी कि लोन का पैसा उसके खाते में आया है या नहीं, लेकिन समर अनुपमा की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देगा. समर  पाखी के साथ चला जाएगा. वहीं बा, अनुपमा को लंच देंगी और वो ऑफिस के लिए निकल जाएगी. वो घर जल्दी वापस आकर रक्षा बंधन की तैयारी भी करना चाहती है. 

अनुपमा के साथ होगा फ्रॉड

आगे आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) को लग रहा था कि उसके खाते में लोन का बड़ा एमाउंट आने वाला है, जिससे वो सारा टैक्स चुका देगी, लेकिन अनुपमा के साथ फ्रॉड होगा. उससे कागजों पर साइन कराने आए लोग फ्रॉड निकलेंगे. अनुपमा को पता चलेगा कि पैसे बैंक की तरफ से दे दिए गए, लेकिन उसके खाते में नहीं आए. अब अनुपमा पर दुगने पैसे का कर्ज हो जाएगा. साथ ही उसे सिर इंट्रेस्ट रेट की भी टेंशन रहेगी. ये सब जानने के बाद अनुपमा रोते हुए घर वापस लौटेगी. 

घर छोड़ने के कहेगा अनुपमा का परिवार

सभी घरवालों को अनुपमा (Anupama) भारी मन से ये खबर सुनाएगी. साथ ही बा से अपनी गलती के लिए माफी मांगेगी. बा, वनराज, पारितोष और काव्या (Madalsa Sharma), चारों ही अनुपमा पर भड़केंगे.  वहीं सभी अनुपमा को घर छोड़कर जाने के लिए कह देंगे. वनराज (Sudhanshu Pandey) पूरी तरह से अनुपमा के खिलाफ नजर आएगा. इस दौरान बापूजी घर पर नहीं रहेंगे. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या करती हैं. अनुपमा के पास रोने के सिवा अब कुछ बचा नहीं है. साथ ही मुसीबतों का पहाड़ भी टूट पड़ा है. 

ये भी पढ़ें: Anupama फेम Madalsa Sharma सिर्फ मिथुन की बहू नहीं, इस हसीना की हैं बेटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link