मिस इंडिया 2018 का ताज तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पहनाया

235

नई दिल्ली: फेमिना मिस इंडिया 2018 के रिजल्ट्स का जिन दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था वो अब हुआ खत्म क्योंकि इस बार मिस इंडिया 2018 का खिताब तमिलनाडु की अनुकृति वास ने अपने नाम किया है. अनुकृति वास ने 29 प्रतियोगियों को पछाड़ कर इस खिताब को जीता है. अब 19 वर्षीय अनुकृति 2018 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. देर रात तक चली इस प्रतियोगिता में अनुकृति के सिर ताज मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पहनाया.

tamil nadu girl anukreethy vas became miss india 2018 2 news4social -

बता दें कि मिस इंडिया अनुकृति वास फ्रेंच भाषा में बीए कर रही है. उन्हें संगीत और डांस पसंद है और राज्य स्तर पर खेल प्रतिस्पर्धाओं में भी भाग ले चुकी है. उनको बाइक चलाना पसंद है और वह सुपर मॉडल बनना चाहती है. मुंबई में आयोजित इस प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप बनीं जो बीडीएस छात्रा है, और वहीं सेकेंड रनर-अप आंध्र प्रदेश की रहने वाली श्रेया राव रहीं. वहीं दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और  झारखंड की स्टेफी पटेल टॉप 5 में शामिल थीं.

सितारों से सजी फेमिना मिस इंडिया 2018 की शाम

फेमिना मिस इंडिया 2018 में सितारों का खूब जमावड़ा देखने को मिला. सितारों से सजी यह शाम काफी धमाकेदार साबित हुई. इस प्रतियोगिता का हिस्सा देशभर से चुनकर आई तमाम खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने इस ताज के लिए अपनी दावेदारी पेश की लेकिन सबको पीछे कर इस ताज को अनुकृति ने अपने नाम किया.

इस समरोह के जज पैनल में बॉलीवुड और मॉडल मलाइका अरोड़ा, अभिनेता बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल शामिल हुए थे. वहीं इस समारोह में चाँद-चाँद लगाने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर भी उपस्थित थी. उन्होंने ही मिस इंडिया के सिर ताज पहनाया था.

tamil nadu girl anukreethy vas became miss india 2018 1 news4social -

इस कार्यक्रम को भारतीय सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया. उन्होंने ने अपनी एंकरिंग कर अपनी कॉमेडी से सभी को मनोरंजन किया. वहीं इस प्रतियोगीता में जान डालने के लिए बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों को बुलाया गया. जिन्होंने ने अपने डांस से समा बांधा. माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और जैकलीन फर्नांडीज ने इवेंट में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस कर सभी का दिल जीत लिया.