Indian Idol Video: सुनिधि चौहान के बीच में बोलने पर भड़क गए थे अनु मलिक, खूब हुई थी बहस

932
Indian Idol Video: सुनिधि चौहान के बीच में बोलने पर भड़क गए थे अनु मलिक, खूब हुई थी बहस

Indian Idol Video: सुनिधि चौहान के बीच में बोलने पर भड़क गए थे अनु मलिक, खूब हुई थी बहस

इस वक्त ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है। जहां दर्शक कुछ कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग से नाखुश होकर उन्हें बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं तो वहीं शो के कुछ एपिसोड पर शुरू हुआ विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है। ऐसा पहली बार नहीं है जब ‘इंडियन आइडल’ में विवाद (Indian Idol controversies) हुए हों। कई बार जजों के बीच भी तनातनी देखी गई है।

अनु मलिक को पसंद नहीं आई थी कंटेस्टेंट की आवाज

ऐसे ही एक सीजन का वीडियो अब सामने आया है जो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ‘इंडियन आइडल 5’ (Indian Idol 5) का है, जिसे अनु मलिक (Anu Malik), सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) जज कर रहे थे। इस वीडियो को सोनी चैनल के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि अनु मलिक, सुनिधि चौहान और सलीम एक फीमेल कंटेस्टेंट का ऑडिशन ले रहे हैं। वह कंटेस्टेंट गाना गाती है तो अनु मलिक को आवाज पसंद नहीं आती।

पढ़ें: Indian Idol 12 और अमित कुमार के विवाद के बीच कुमार सानू ने बताया उनके साथ क्‍या हुआ

अनु मलिक और सुनिधि चौहान की हुई तगड़ी बहस
अनु मलिक उस कंटेस्टेंट से कहते हैं, ‘जो तुमने अभी गाना गाया है, मुझे कुछ समझ नहीं आया। सॉरी, पर मुझे बोलना पड़ेगा जो मैं बोलना चाहता हूं। बेसिकली हम जो सुनना चाहते हैं वो है आवाज। अगर आवाज अच्छी है तो हम आगे लेकर जाएंगे। नहीं है तो आगे लेकर नहीं जा सकते।’ तभी सुनिधि चौहान बीच में बोल पड़ती हैं, ‘आवाज बहुत अच्छी है। मेरी तरफ से आप आगे आ रही हैं।’ अनु मलिक को सुनिधि चौहान का यह बर्ताव अच्छा नहीं लगता है और वह नाराज हो जाते हैं। अनु मलिक, सुनिधि से कहते हैं, ‘तुमने मुझे बोलने नहीं दिया। मैंने बस शुरू ही किया था। मुझे कंप्लीट तो करने दो।’ इस पर सुनिधि कहती हैं कि उन्होंने तो बस अपनी राय बताई और वह उन्हें नहीं रोक रही थीं। लेकिन अनु मलिक नाराज हो जाते हैं और सुनिधि से कहते हैं, ‘ठीक है और बोल लीजिए।’

पढ़ें: 7 मौके जब ‘Indian Idol 12’ ने दर्शकों को दिया ‘धोखा’, लोगों ने जमकर निकाला गुस्सा

बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ के साथ अनु मलिक का लंबा असोसिएशन रहा है। उन्होंने इस सिंगिंग रियलिटी शो के कई सीजन जज किए, लेकिन 2018 में कई सेलेब्स द्वारा अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया था। हालांकि अनु मलिक फिर से ‘इंडियन आइडल’ में वापसी कर चुके हैं और कुछ हफ्तों से 12वें सीजन को जज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रोचक तथ्य : इतिहास में जब जानवरों को सुनाई फांसी तथा अन्य सजा

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link