अनीता हसनंदानी ने डिलीवरी के डेढ़ साल बाद शुरू किए ऑडिशन, बोलीं- सोचा नहीं था इतनी मुश्किल होगी

169
अनीता हसनंदानी ने डिलीवरी के डेढ़ साल बाद शुरू किए ऑडिशन, बोलीं- सोचा नहीं था इतनी मुश्किल होगी


अनीता हसनंदानी ने डिलीवरी के डेढ़ साल बाद शुरू किए ऑडिशन, बोलीं- सोचा नहीं था इतनी मुश्किल होगी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने 2021 में बेटे के जन्म से कुछ हफ्ते पहले एक्टिंग से दूरी बना ली थी। अब वह दोबारा काम पर लौटना चाहती हैं और ऑडिशन देने शुरू कर दिए हैं। हालांकि वापसी करने में अनीता हसनंदानी को काफी दिक्कतें आ रही हैं।

 

अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव को जन्म दिया था। फोटो: Insta/anitahassanandani
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव को जन्म दिया था और अब वह करीब डेढ़ साल बाद काम पर वापसी कर रही हैं। अनीता हसनंदानी ने इस सिलसिले में शोज के लिए ऑडिशन में देने शुरू कर दिए हैं। हालांकि काम मिलने में अनीता हसनंदानी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने इसके बारे में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है। बता दें कि अनीता हसनंदानी का पिछली बार 2020 में ‘नागिन 4’ और ‘नागिन 5’ में नजर आई थीं।

Anita Hassanandani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे Aaravv के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और साथ में बताया कि काम पर वापसी करन में उन्हें किस तरह स्ट्रगल करना पड़ रहा है। अनीता हसनंदानी ने लिखा, ‘ऑडिशन पर जाने से पहले मेरे बेटे के साथ कुछ peekaboo वाले पल। एक्टर्स की स्ट्रगल असली होती है। सोचा नहीं था कि प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापसी इतनी मुश्किल होगी। बस क्या ही कहूं। मुझे शुभकामनाएं दें ताकि में शुरुआत से शुरू कर सकूं।’


पढ़ें: अनीता हसनंदानी ने दी सफाई- नहीं छोड़ रही हूं ऐक्‍टिंग, बस अभी बेटे की केयर जरूरी है

‘नागिन 5’ की शूटिंग के वक्त प्रेगनेंट थीं अनीता हसनंदानी

बता दें कि अनीता हसनंदानी जब ‘नागिन 5’ की शूटिंग कर रही थीं तो उस वक्त वह प्रेगनेंट थीं। इसके बारे में एक्ट्रेस ने काफी बाद में बताया था। तब अनीता हसनंदानी ने ‘नागिन 5’ के सेट से बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर की थीं। डिलीवरी डेट से कुछ हफ्ते पहले ही अनीता हसनंदानी ने काम से मैटरनिटी ब्रेक ले लिया था। हालांकि वह तब से बीच-बीच में कुछ सोशल मीडिया एंडोर्समेंट्स कर रही थीं।

anita hassanandani with son

बेटे आरव के साथ अनीता हसनंदानी, फोटो: Insta/anitahassanandani

पढ़ें: VIDEO: ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने खरीदी Mercedes Benz, बेटे आरव से है ख़ास कनेक्शन

डिलीवरी के बाद इसलिए 2 साल का ब्रेक चाहती थीं अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को 2021 में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह कम से कम दो साल तक मदरहुड इंजॉय करना चाहती हैं। दो साल तक वह कोई काम नहीं करेंगी। एक्ट्रेस ने तब कहा था कि वह 30 दिन तक 15-15 घंटे शूटिंग नहीं कर सकती। अनीता हसनंदानी 16 साल की उम्र से काम कर रही हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी।

anita hassanandani son aaravv

बेटे आरव के साथ अनीता हसनंदानी, फोटो: Insta/anitahassanandani

अनीता हसनंदानी ने प्रेग्नेंसी को लेकर दिया ये खूबसूरत संदेश


16 की उम्र से काम कर रहीं अनीता ने फिल्म ‘ताल’ से किया था डेब्यू

अनीता हसनंदानी ने 1999 में ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘ताल’ में एक छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने ‘कुछ तो है’, ‘ये दिल’ और ‘कृष्णा कॉटेज’ जैसी फिल्में कीं। अनीता हसनंदानी तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link