अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची फेंकने वाले नें खुद किया नया खुलासा

0

आम आदमी प्राटी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची फेंकने वाले शख्स नें नया खुलासा किया है, उस शख्स नें कहा की खुद आम आदमी पार्टी के नेताओं नें ही उसे ऐसा करने के लिए कहा था। अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची फेकना आम आदमी पार्टी की ही साजिश थी। यह खुलासा खुद आरोपी अनिल कुमार शर्मा नें किया है।

अनिल कुमार शर्मा नें कहा की उसे मिर्ची फेकने के लिए आम आदमी प्रार्टी के नेताओं नें ही कहा था। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा की यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था। इसके लिए उसे सीएम आवास पर बुलाया गया था और उसे ऐसा करने के लिए कहा गया था। उसने कहा की उसे किसी अज्ञात आदमी नें सचिवालय में घुसने में मदद की थी। मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला करने वाले अनिल कुमार शर्मा की जमानत अर्जी को कोर्ट नें खारिज कर दिया है। जिस तरह का बयान अनिल नें अदालत में दिया है उससे लगता है की आप नेता ही कटघरे में खड हो जाएंगे।

आपको बता दें की आरोप को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया था। आरोपी नें कोर्ट में कबूला की कुछ अज्ञात लोगों नें उसकी मदद की थी। अदालत नें आरोपी की न्यायिक हिरासत को 19 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। गौरतलब है की दिल्ली पुलिस नें आरोपी को 20 नवंबर को सचिवालय में मुख्यमंत्री पर मिर्ची पाउडर डालने की कोशिश के बाद गिरफ्तार किया था।