पति ने पत्नी से जीभ निकलवाई किस करने के लिए लेकिन फिर चाक़ू से काट दी…

0
Gujarat Crime News
Gujarat Crime News

अहमदाबाद में एक औरत ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे चूमने के बाद उसकी जीभ काट दी। अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके की 36 वर्षीय महिला ने वेजलपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। घटना बुधवार देर रात को हुई।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला को सरदार वल्लभभाई पटेल (एसवीपी) अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी सर्जरी की गई।

महिला एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है और उसने 2004 में दरियापुर के एक व्यक्ति से शादी की थी लेकिन 5 साल बाद उसका तलाक हो गया।

महिला ने 2018 में जुहापुरा के एक व्यक्ति से शादी की, जिससे उसने शादी की उसकी दो बार शादी हो चुकी थी और अभी भी एक शादी निर्वाह में हुई थी। महिला को बाद में पता चला कि उसका पति अभी भी अपनी दूसरी पत्नी और बेटे के साथ रह रहा था।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे अक्सर प्रताड़ित करता था। एफआईआर में कहा गया है कि उसने एक हफ्ते पहले उसकी पिटाई की थी, जब उसने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने सुलह कर ली।

महिला बोलने में असमर्थ थी लेकिन फिर उसने बताया, “बुधवार की रात में लगभग 11 बजे, जब हम एक बिस्तर पर थे पर, मेरे पति मुझ पर मुस्कराए और कहा कि वह मेरी जीभ पर मुझे चुंबन करना चाहता था। मैंने अपनी जीभ बाहर निकाली जैसे ही मैंने ये किया था उसने मेरी जीभ को पकड़ कर फिर चाकू से काट दिया।”

यह भी पढ़ें: दिल्ली के कानून-व्यवस्था के क्या कहने PM मोदी की भतीजी बनी शिकार

इसके बाद आरोपी ने घर से बाहर उसकी कटी जीभ को फेक दिया और फरार हो उसे घर के अंदर बंदकर फरार हो गया।

महिला ने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और उसे अपनी स्थिति दिखाई। उसकी बहन भागती हुई आयी। पड़ोसी से एक और चाबी मिली और पीड़ित को अस्पताल ले गई।