Anek का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नॉर्थ ईस्ट के राजनीतिक टकराव पर बेस्ड है आयुष्मान की पहली ऐक्शन फिल्म

137


Anek का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नॉर्थ ईस्ट के राजनीतिक टकराव पर बेस्ड है आयुष्मान की पहली ऐक्शन फिल्म

मल्टी टेलेंटिड ऐक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म ‘अनेक’ (Anek) का ट्रेलर (Anek Trailer) रिलीज हो चुका है। पहली बार आयुष्मान खुराना अंडर कवर पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं। दुश्मनों के छक्के छुड़ाते, ऐक्शन करते, गोला-बारूद के बीच बंदूक थामे और शानदार डायलॉग बोलते आयुष्मान खुराना ने ‘अनेक’ के ट्रेलर में जी जान लगा दी है। यही नतीजा है कि अनेक का ट्रेलर काफी दमदार लगा है।

क्या खास है अनेक में
इंडिया इंडिया इंडिया… मैं इसी इंडिया की सुरक्षा के लिए काम करता हूं नॉर्थ ईस्ट में.. ये डायलॉग देकर आयुष्मान खुराना अपना परिचय अनेक में करवाया है। वह अलगावाद, नस्लीय टिप्पणी और इंडिया सुरक्षा के लिए अनेक के ट्रेलर में लड़ते दिख रहे हैं।

मिलिए अनेक के डायरेक्टर से
आयुष्मान खुराना की अनेक को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा और निर्देशित किया है। अनुभव सिन्हा इससे पहले थप्पड़, आर्टिकल 15, मुल्क जैसी फिल्में निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, बनारस मीडिया वर्क्स ने मिलकर प्रॉड्यूस किया है।

अनेक को लेकर अनुभव सिन्हा बोले..
अनुभव सिन्हा कहते हैं, “अनेक मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है। यह एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसके बारे में शायद कम बोला जाता है। यह इस तथ्य पर फिर से जोर देता है कि हमारी संस्कृतियों, परंपराओं, भाषाओं में भिन्नता होने के बावजूद, भारत एक देश के रूप में ऊपर उठ सकता है और जीत सकता है। तो हमारे रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों के बावजूद, चाहे वह कठिन इलाके में शूटिंग हो या महामारी के दौरान फिल्मांकन करना हो, हम आगे बढ़े। मुझे गर्व और जीत का अहसास हो रहा है कि हमने इस फिल्म के साथ जो कुछ भी निर्धारित किया है, वह सब कुछ पूरा कर लिया है। ”

अनेक पर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात
“अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है। अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं। मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ”

अनेक की रिलीज डेट
आयुष्मान खुराना की अनेक (Anek Release Date) 27 मई 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं एक हफ्ता पहला 20 मई 2022 को कंगना रनौत की ऐक्शन पैक्ड फिल्म धाकड़ भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।



Source link