Andhra pradesh news : दूसरे धर्म के लड़के से था अफेयर, छात्रा का मिला शव, आंध्र प्रदेश में हो क्या रहा है?

131

Andhra pradesh news : दूसरे धर्म के लड़के से था अफेयर, छात्रा का मिला शव, आंध्र प्रदेश में हो क्या रहा है?

चेन्नै : तेलंगाना के हैदराबाद किलिंग का मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि अब आंध्र प्रदेश के श्री सत्य साईं जिले से दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गोरंटला शहर में शुक्रवार को तनाव की स्थिति उस समय पैदा हो गई जब एक 20 वर्षीय फार्मेसी की छात्रा का शव बरामद हुआ। छात्रा का शव कृषि इलाके के एक शेड पाया गया। छात्रा के परिवार और रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि छात्रा का दूसरे धर्म के एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। उसने छात्रा का रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। छात्रा के घरवालों और रिश्तेदारों ने इसे लेकर प्रदर्शन किया।

छात्रा के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन पुलिस पर मामले पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हुए छात्रा के परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया। शुक्रवार को पेनुकोंडा सरकारी सामान्य अस्पताल में छात्रा का दूसरी बार पोस्टमॉर्टम हुआ और रेप की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि, लड़की के माता-पिता और नाराज ग्रामीणों ने रिपोर्ट को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और आरोप लगाया कि सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

तीन साल से रिश्ते में थे तेजस्वी और सादिक
तिरुपति के एक कॉलेज में तीसरे वर्ष के फार्मेसी के छात्र जी तेजस्वी और एम सादिक कथित तौर पर तीन साल से रिश्ते में थे। कहा जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे। बुधवार को, सादिक ने कथित तौर पर तेजस्वी को तिरुपति से उठाया और वे उनकी कार में गोरंटला लेकर गया। शाम करीब पांच बजे वे गोरेंटला के बाहरी इलाके मल्लापल्ली गांव के एक खेत में पहुंचे। यह फार्म सादिक के दोस्त का है।

मां से शादी की अनुमति लेने गया था सादिक
पुलिस के अनुसार, तेजस्वी सादिक पर तुरंत शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन सादिक अपने परिवार की सहमति लेना चाहता था। रात करीब आठ बजे सादिक खाना लेने के लिए निकला और कथित तौर पर गोरंटला स्थित अपने घर चला गया। पुलिस ने कहा कि फोन कॉल डेटा से पता चलता है कि तेजस्वी ने उसे कई बार फोन किया और पूछना चाहा कि क्या उसने अपनी मां से बात की? सादिक के अनुसार, उसने उस रात अपनी मां से अनुमति नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी। रात 10 बजे के बाद जब वह लौटा तो उसने शेड का दरवाजा अंदर से बंद पाया और तब पुलिस को फोन किया।

फांसी से फंदे से लटकता मिला शव
गोरंटला पुलिस स्टेशन निरीक्षक जया नाइक ने बताया कि उन्होंने पहले तेजस्वी के माता-पिता को शेड पर बुलाया फिर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर देखा गया कि तेजस्वी ने दुपट्टे से फांसी लगा ली थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। तेजस्वी के पिता जी गोपी ने सादिक पर अपनी बेटी का यौन शोषण करने, उसकी हत्या करने और उसे आत्महत्या जैसा दिखाने का आरोप लगाया।



Source link