और आहिस्ता कीजिये बातें… विक्की कौशल और कटरीना कैफ का ये प्यारभरा पल देख फिदा हुए फैन्स

0
121

और आहिस्ता कीजिये बातें… विक्की कौशल और कटरीना कैफ का ये प्यारभरा पल देख फिदा हुए फैन्स

बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ इन दिनों खबरों में हैं। 9 दिसंबर को इन्होंने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। दोनों ने पहाड़ों की वादियों से अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी। अब इन्हें साथ में एक इवेंट में देखा गया, जो कि मुंबई में हुआ था। उसकी फोटोज और वीडियोज जैसे ही सामने आए, सोशल मीडिया पर छा गए। दोनों ने पपाराजी को पोज अलग-अलग दिया लेकिन अंदर से आई एक क्लिप ने सुर्खियों बटोर ली। अब ऐसा क्या है उसमें, आइए दिखाते हैं।

दरअसल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 16 दिसंबर को फिल्म आ रही है, जिसका नाम है ‘गोविंदा मेरा नाम’ (Govinda Mera Naam)। अब वह मुंबई में हुए एक इवेंट में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ दिखाई दिए तो फैन्स ने कटरीना को खोजना शुरू कर दिया। फिर जब कटरीना की फोटो आई तो वो विक्की को तलाशने लगे। मतलब कि दोनों साथ में इवेंट में नजर ही नही आए। लेकिन अब वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बात कर रहे हैं और एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं। हंस रहे हैं, मुस्कुरा रहे हैं। यह देखने के बाद फैन्स का सारा इंतजार वहीं खत्म हो गया।

Kyaa Baat Haii 2.0: बॉलीवुड अब बस पंजाबी गानों के सहारे! हर फिल्म में क्यों घुसेड़ देते हो एक पंजाबी हिट?

कटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल

विक्की कौशल ने कियारा आडवाणी के साथ जगह-जगह पोज दिया। लेकिन कटरीना के साथ वह नजर नहीं आए। इस दौरान एक्टर ने जहां ब्लैक सूट पहना था। वाइफ कटरीना कैफ कलरफुल शिमरी गाऊन में नजर आईं। अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें विक्की कटरीना से कुछ बात करते हैं और अपना हाथ उनकी पीठ पर रख देते हैं। एक्ट्रेस भी मुस्कुराकर पतिदेव के सवालों का जवाब देती हैं और उसके बाद वह उनके गले लग जाती हैं। अब जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने भर-भरकर दिल लुटा दिया। रेड हार्ट और फायर इमोजी की बारिश कर दी।


navbharat times -An Action Hero: आयुष्मान खुराना की ‘एक्शन हीरो’ ने लगाया 200 का फटका, 2 घंटे बाद भन्नाया सिर, चौंधियाई आंखें

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी कियारा आडवाणी के साथ 16 दिसंबर को ‘गोविंदा मेरा नाम’ में नजर आएंगे। ये मूवी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसे शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा एक्टर मेघना गुल्जार की मूवी ‘सैम बहादुर’ में भी दिखाई देंगे। लक्ष्मण उतेकर की अगली मूवी में सारा अली खान के साथ और आनंद तिवारी के साथ श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।