Anasuya Bharadwaj: कौन हैं विजय देवरकोंडा से पंगा लेने वाली ये एक्ट्रेस, लाइगर के फैन्स को भी दे रही खुली चेतावनी

151
Anasuya Bharadwaj: कौन हैं विजय देवरकोंडा से पंगा लेने वाली ये एक्ट्रेस, लाइगर के फैन्स को भी दे रही खुली चेतावनी


Anasuya Bharadwaj: कौन हैं विजय देवरकोंडा से पंगा लेने वाली ये एक्ट्रेस, लाइगर के फैन्स को भी दे रही खुली चेतावनी

Liger Box Office: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा की लाइगर रिलीज होते ही दर्शकों के निशाने पर है. तेलुगु और हिंदी में इसे देख चुके लोग जम कर फिल्म की आलोचना कर रहे हैं. यह बात देवरकोंडा के फैन्स को रास नहीं आ रही. सोशल मीडिया पर फिल्म के समर्थन और विरोध में बातें लिखी जा रही हैं, लेकिन इन सबके बीच एक नाम देवरकोंडा के फैन्स के निशाने पर है. नाम है, अनासूया भारद्वाज. देवरकोंडा के फैन्स अनासूया का ‘आंटी’ कह कर मजाक उड़ा रहे हैं. इस बात से अनासूया भी आहत हो गई हैं और उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को ट्विटर पर खुली चेतावनी दी है कि वे रुके नहीं तो एक-एक का स्क्रीन शॉट लेकर पुलिस में रिपोर्ट करने वाली हैं. थाने और अदालत के नोटिस के लिए तैयार रहें.

कौन हैं अनासूया
हैदराबाद की रहने वाली अनासूया तेलुगु फिल्मों और टेलीविजन में सक्रिय हैं. वह एक्टिंग के साथ टीवी प्रेजेंटर के रूप में काम करती हैं. 40 बरस की अनासूया ने 2016 तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था और अभी तक वह साउथ में दर्जन भर ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह साउथ में फिल्म फेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में वह नजर आई थीं.

विजय की ये गलती है
असल में अनासूया और विजय देवरकोंडा के बीच पुराना पंगा है. 2017 में अनासूया ने तब विजय की आलोचना की थी, जब उन्होंने अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के प्रमोशन के दौरान लोगों के बीच मंच पर हीरोइन के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था. तब अनासूया ने कहा था कि यह गलत है क्योंकि पर्दे पर किरदार निभाते हुए गाली देना अलग बात है, वह समझी जा सकती है. लेकिन सार्वजनिक मंच पर महिलाओं के लिए गाली का प्रयोग करके विजय समाज में गलत चलन को बढ़ावा दे रहे हैं. इस पर तेलुगु मीडिया में बहुत बहस हुई थी और अनासूया ने कई बहसों में हिस्सा लेते हुए विजय देवरकोंडा के खुले आम गालियां देने का विरोध किया था.

विजय के फैन्स से नाराज
अनासूया का कहना है कि उस मामले के बाद से ही लगातार विजय के फैन्स उन्हें धमकाते और गालियां देते रहे हैं. उनके परिवार के बारे में अनाप-शनाप बोलते हैं. लेकिन इस बार बात बढ़ गई. लाइगर की रिलीज के बाद अनासूया ने तेलुगु में ट्वीट किया, जिसका मतलब था कि एक मां का दर्द कभी बेकार नहीं जाता. आपके कर्म वापस लौट कर हिसाब लेते हैं. कभी-कभी इसमें समय जरूर लगता है. उन्होंने यह भी हैशटैग किया कि किसी के दुख से वह खुश नहीं हैं, लेकिन उनका भरोसा लौटा है. इसके बाद देवरकोंडा के फैन्स उन्हें अपशब्द कहते हुए आंटी बुलाने लगे और ट्विटर पर अनासूया भारद्वाज के लिए आंटी ट्रेंड करने लगा. तब नाराज अनासूया ने कहा कि इस बात को वह गंभीरता से ले रही हैं और जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, उनके खिलाफ पुलिस में जा सकती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link