Anand Mohan: रिहाई विवाद के बीच MLA बेटे चेतन की शादी में मगन हैं आनंद मोहन, तिलक की फोटो लीक

12
Anand Mohan: रिहाई विवाद के बीच MLA बेटे चेतन की शादी में मगन हैं आनंद मोहन, तिलक की फोटो लीक

Anand Mohan: रिहाई विवाद के बीच MLA बेटे चेतन की शादी में मगन हैं आनंद मोहन, तिलक की फोटो लीक

बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। आईएएस जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी की याचिका को मंजूर करते हुए उच्चतम न्यायालय 8 मई को सुनवाई की तारीख तय किया  है। इधर उनके बेटे चेतन आनंद की शादी की चर्चा भी जोरों पर है। रविवार को शिवहर के विधायक चेतन का तिलक चलाया गया । तिलक समारोह में आनंद मोहन ने अपने बेटे को आशीर्वाद दिया। इसकी तस्वीरें सामने आई हैं। 

पूर्व सांसद लवली आनंद का परिवार इन दिनों झंझावात के दौर से गुजर रहा है। एक तरफ बेटे की शादी की खुशियां हिलोरें मार रही हैं तो दूसरी ओर पति की रिहाई पर मचा सियासी घमासान परिवार के अमन-चैन को ठेस पहुंचा रहा है। आनंद मोहन नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की अनुकंपा से जेल से आजाद हो गए हैं। लेकिन कानूनी दांवपेच की छाया परिवार को परेशान कर रही है। सरकार ने जेल मैनुअल में कैबिनेट से संशोधन करके आनंद मोहन की रिहाई का रास्ता साफ किया। आनन फानन इसका नोटिफिकेशन किया गया। इसी नोटिफिकेशन को उमा देवी ने चुनौती दी है।

सुप्रीम कोर्ट से कैंसल होगी आनंद मोहन की रिहाई? कृष्णैया की पत्नी की याचिका पर 8 मई को सुनवाई

फिलहाल पूरा परिवार बेटे की शादी में मगन है। रविवार को चेतन आनंद का तिलक समारोह हुआ। लेकिन, इसे दुनिया की नजरों से दूर रखा गया। तिलक पर कोई तामझाम नहीं हुआ। समारोह की तस्वीरें आने के बाद चर्चा हो रही है कि रिंग सेरेमनी के बाद तिलक समारोह गुपचुप तरीके से क्यों आयोजित किया गया। इन तस्वीरों में कोई वीआईपी नहीं दिख रहा है।

तस्वीर में आनंद मोहन अपने बेटे को तिलक लगाकर आशीर्वाद दे रहे हैं। एयर कंडीशन हॉल में चेतन आनंद को तिलक चढ़ाया गया। समारोह में पिता आनंद मोहन और लवली आनंद के अलावे बहुत करीबी इष्ट मित्र  शामिल हुए। उपस्थित लोगों ने दूल्हा बनने जा रहे चेतन आनंद आशीर्वाद दिया। हालांकि सब लोग कूल दिखाई दे रहे हैं।

आनंद मोहन के विधायक बेटे की 3 मई को शादी, देहरादून में फेरे लेंगे चेतन, जानिए कौन हैं दुल्हन

विधायक चेतन आनंद की शादी 3 मई को होने वाली है। शादी के लिए देहरादून में वेडिंग डेस्टिनेशन तय किया गया। उनकी होने वाली जीवनसंगिनी की पसंद पर मां लवली आनंद ने डेस्टिनेशन तय किया। चेतन आनंद की शादी डॉक्टर आयुषी सिंह से होने जा रही है। आयुषी का परिवार पटना में रहता है। उसके पिता भी डॉक्टर हैं। मूल रूप से या परिवार वैशाली जिले के महनार का रहने वाला है। आयुषी ने एमबीबीएस कर लिया है। वह एमडी की पढ़ाई कर रही है।

चेतन आनंद और डॉक्टर आयुषी रिंग की सेरेमनी बहुत धूमधाम से मनाई गई थी। 24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म हाउस में दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां मेहमान के रूप में शामिल हुईं।  चर्चा है कि शादी में पहले की तरह तामझाम नहीं होगा। हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

default -बेटे की सगाई पर आनंद मोहन को मिला नीतीश सरकार का गिफ्ट, पूर्व सांसद के जेल से रिहाई पर लगी मुहर

इधर जेल से निकले आनंद मोहन की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं  सुप्रीम कोर्ट ने जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी की उस याचिका को स्वीकार कर लिया है जिसमें आनंद मोहन की को रिहा करने के बिहार सरकार की अधिसूचना को चुनौती दी गई है।  दिवंगत आईएएस की पत्नी ने दलील दी है गलत तरीके से बाहुबली नेता को सरकार ने अपने फायदे के लिए रिहा कर दिया है।  सुप्रीम कोर्ट द्वारा याचिका स्वीकार कर लिए जाने के बाद पूरा सीन चेंज हो गया है। हालांकि, आनंद मोहन अपने बेटे की शादी में शामिल होंगे क्योंकि,  सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई 8 मई को होगी। सबकी नजरें सुप्रीम कोर्ट के एक्शन पर टिकी हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News