Amrita Singh को बिना मेकअप देख पहचान नहीं पाए थे Saif Ali Khan, फिर दो दिन तक घर से नहीं निकले

141


Amrita Singh को बिना मेकअप देख पहचान नहीं पाए थे Saif Ali Khan, फिर दो दिन तक घर से नहीं निकले

Amrita Singh-Saif Ali Khan Love Story: एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की प्रेम कहानी हर किसी की जुबां पर रहती थी. हालांकि दोनों ने साल 2004 में तलाक लेकर अलग रहने का फैसला ले लिया था. भले ही अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं लेकिन आज भी सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता (Amrita Singh) के प्यार के किस्से काफी मशहूर हैं.

 

जब सैफ ने अमृता को देखा था बिना मेकअप के

 

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली डेट काफी फिल्मी थी. दरअसल, जब सैफ ने अमृता को डिनर पर साथ चलने के फोन किया था तब अमृता ने कहा कि वो डिनर के लिए बाहर नहीं जाती हैं. अमृता ने सैफ से कहा कि अगर वो चाहें तो उनके घर डिनर के लिए आ सकते हैं. सैफ भी बिना देर किए अमृता के घर डिनर के लिए पहुंच गए. इस बारे में खुद अमृता सिंह ने सिमी ग्रेवाल के शो में किया था. वहीं, इस दौरान सैफ ने अमृता के साथ अपनी पहली डेट के बारे में कहा- ‘मैं जब अमृता के घर पहुंचा तब वो अपना मेकअप हटा रही थीं. मैं उन्हें मेकअप के बिना देखकर काफी हैरान रह गया था क्योंकि वो पहले से ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं’. पहली डिनर डेट पर ही सैफ और अमृता एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों ने किस भी किया. उसी रात सैफ ने अमृता को प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस ने भी बिना देर किए उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था. फिर अगले दो दिनों तक सैफ अमृता के घर से बाहर ही नहीं निकले. 

 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

 

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली मुलाकात फिल्म ‘ये दिल्लगी’ के सेट पर हुई थी. इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए अमृता ने बताया था कि फोटोशूट के वक्त सैफ ने उनके कंधे पर हाथ रखा और अमृता ने उन्हें घूरकर देखा. उस वक्त सैफ इंडस्ट्री में नए थे और वो उनसे सीनियर थीं. जहां पहली नजर में अमृता ने सैफ के दिल में घर बना लिया तो वहीं, अमृता को भी सैफ काफी हिम्मतवाले लगे.

 

3 महीने किया सैफ और अमृता ने डेट

 

 सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता ने लगभग 3 महीने तक डेटिंग करने के बाद साल 1991 में शादी कर ली थी. सैफ अली खान अमृता (Amrita Singh) से  उम्र में 12 साल छोटे थे. शादी के बाद सैफ और अमृता दो बच्चों के माता-पिता बनें, सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान. हालांकि, शादी के 13 साल बाद साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया. 

यह भी पढ़ें-  Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं है किसी से पीछे, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक





Source link