अमिताभ बच्चन ने जीभ दिखाकर किया इशारा, फैंस ने कुछ ज्यादा ही समझ लिया, कहा- नॉटी हो गए हो अमित जी

0
185

अमिताभ बच्चन ने जीभ दिखाकर किया इशारा, फैंस ने कुछ ज्यादा ही समझ लिया, कहा- नॉटी हो गए हो अमित जी

बेशक अमिताभ बच्चन कमाल के एक्टर हैं और उनके एक्टिंग टैलेंट के आगे बाकी स्टार्स फीके पड़ जाते हैं, लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार ट्वीट्स और पोस्ट से फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। लेकिन हाल ही अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया, जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई और उन्होंने बिग बी को ‘नॉटी’ कहकर चिढ़ाना शुरू कर दिया।

Amitabh Bachchan ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह जीभ निकालकर कैमरे को पोज दे रहे हैं। पर साथ में अमिताभ बच्चन ने जो कैप्शन लिखा है, उसे पढ़कर फैंस ने मजे लेने शुरू कर दिए। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया और यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

Aishwarya-Amitabh: ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को सिखाया है रैंप वॉक! जवाब देकर मंच पर लायन वॉक करने लगे बिग बी
यूजर्स के फनी रिएक्शन, अमिताभ के पोस्ट पर लिए मजे

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘ज़बान को शब्दों की ज़रूरत नहीं होती ! कई बार वे खुद ही बोल देती हैं!!’ अमिताभ के इस ट्वीट पर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए और कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक ने लिखा, ‘ये कोई ज़बान है? ज़बान तो आपकी वाइफ की है माशाल्लाह, जब भी बोलती है गो** ही बोलती है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कैसी नॉटी बातें कर रहे हो सर।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘नॉटी अमित जी’।

Amitabh Bachchan Video: फैंस से मिलने जलसा के दरवाजे पर आए बिग बी, वायरल हुआ वीडियो

बिजी शेड्यूल फिर भी फैंस संग गपशप का वक्त
अमिताभ बच्चन इस समय ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के अलावा फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। बावजूद इसके वह फैंस के साथ गपशप करने का वक्त निकाल ही लेते हैं। वह रोजाना अपना ब्लॉग लिखते हैं और ट्विटर पर भी मजेदार पोस्ट शेयर करते हैं। फैंस भी अमिताभ बच्चन के इस अंदाज के कायल हैं। अमिताभ ने कुछ हफ्ते पहले ही अपना 80वां बर्थडे मनाया था। उम्र के 80वें पड़ाव पर भी उनका जोश और काम करने का जज्बा हैरान करने वाला है।

navbharat times -KBC14: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर 22 साल में पहली बार हुआ कुछ ऐसा, कंटेस्टेंट की बातें सुनते रह गए बिग बी
इन 6 फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अमिताभ हाल ही ‘गुडबाय’ में नजर आए थे। इस समय उनके पास 6 और फिल्में हैं जो जल्द रिलीज होंगी। इनमें ‘ऊंचाई’, ‘गणपत’, ‘घूमर’, ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’, ‘बटरफ्लाई’ और Project K शामिल है। इस साल अमिताभ बच्चन ‘गुडबाय’ के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रनवे 34’, ‘झुंड’, ‘राधे श्याम’ और ‘चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आए थे।