Amitabh Bachchan का ‘Chehre’ लुक मचा रहा धमाल, जानिए कब आएगा ट्रेलर

94


नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आगामी मनोवैज्ञानिक फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का सोमवार को ऑफिशियल पोस्टर सामने आ गया है. फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होगा और फिल्म के 9 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी हैं. 

कैसा है अमिताभ बच्चन का लुक

आधिकारिक पोस्टर में बिग बी का लुक जबरदस्त है. काली कैप, चश्मे और सॉलिड ब्लैक फ्रेम में उनका क्लोज-अप फोटो काफी इंटेंस लुक लिए हुए है. दोनों अभिनेताओं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रेलर रिलीज की तारीख बताई है. साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा किया है, जिसमें केवल अमिताभ बच्चन हैं.

शेयर करते हुए बोले अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है, इंसाफ नहीं फैसला होता है. चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होगा. सिनेमाघरों में 9 अप्रैल को फिल्म चेहरे देखें.’

इसे भी पढ़ें: नुसरत जहां को टक्कर दे रही हैं TMC की नई कैंडिडेट Sayantika Banerjee- देखें PHOTOS

दमदार है स्टार कास्ट

इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म को रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है. फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धार्थ कपूर भी हैं.

रिया चक्रवर्ती को लेकर है सस्पेंस 

पहले यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. पहले यह फिल्म, रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने के कारण चर्चा में आई थी. इसे लेकर अटकलें लगाई गई थीं कि उन्हें इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आईं Suhana Khan! Photo हो रही Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link