Amethi News: मोहसिन रजा का बड़ा बयान, SP ने एक वर्ग से लिया था संकल्प- नहीं बनने देंगे राम मंद‍िर

177


Amethi News: मोहसिन रजा का बड़ा बयान, SP ने एक वर्ग से लिया था संकल्प- नहीं बनने देंगे राम मंद‍िर

हाइलाइट्स:

  • यूपी में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे अमेठी
  • मोहस‍िन रजा ने राममंदिर निर्माण में आए चंदे को लेकर प्रदेश में मचे घमासान पर बड़ा बयान दे डाला
  • मोहसिन रजा ने कहा कि जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं वह नहीं चाहते थे राम मंद‍िर बने

असगर, अमेठी
यूपी में अमेठी जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस बीच उन्होंने राममंदिर निर्माण में आए चंदे को लेकर प्रदेश में मचे घमासान पर बड़ा बयान दे डाला। मोहसिन रजा ने कहा कि जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं उन्होंने एक वर्ग से संकल्प लिया था कि हम राम मंदिर नहीं बनने देंगे।

दरअसल प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा मंगलवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचे थे। उन्होंने यहां अमेठी के शिव प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित गर्भवती महिलाओं की गोद भराई और छोटे बच्चों के अन्न प्राशन वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया। खास बात ये रही कि मंत्री के सामने ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

जमीन सौदे में कथित घपले पर पूर्व मंत्री का तंज, कांग्रेसियों ने 1 रुपया नहीं दिया, उन्हें बोलने का हक नहीं


‘प्रभु श्रीराम में एसपी को नहीं है विश्वास’

कार्यक्रम के बाद मंत्री ने कहा क‍ि प्रभु श्रीराम का अब भव्य मंदिर बन रहा है जो क‍ि समाजवादी पार्टी को भा नहीं रहा है। उन्होंने राम मंदिर के चंदे को लेकर वर्तमान में हो रही राजनीति का ठीकरा समाजवादी पार्टी के सर फोड़ा। उन्‍होंने कहा कि अब से 30 साल पहले जाएं तो एक पार्टी है समाजवादी पार्टी। उसी ने प्रेस कांफ्रेस करवाई, ये सब प्रायोजित था। मंत्री यही नहीं रुके आगे कहा कि इसी ने तुष्टीकरण और संप्रदायवाद की राजनीति शुरू की। आज जब अदालत के फैसले के अनुसार प्रभु श्रीराम का मंदिर बन रहा है। देश के 100 करोड़ लोगों के आस्था के प्रतीक मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है तो सपा रोड़ा लगा रही है। क्योंकि इनको न लोगों की आस्था से मतलब है और न प्रभु श्रीराम में विश्वास है।

Amethi News: मोहसिन रजा का बड़ा बयान, SP ने एक वर्ग से लिया था संकल्प- नहीं बनने देंगे राम मंद‍िर



Source link