Amazon ला रही 2019 की सबसे बड़ी Prime Day सेल, ये हैं तारीख़

0
https://news4social.com/?p=50585

शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न एक बार फिर से प्राइम डे सेल ला रही है। इससे पहले भी कई बार अमेज़न प्राइम डे सेल का आयोजन कर चुका है। भारत में अमेज़न की यह तीसरी प्राइम डे सेल होगी। आइये जानते हैं कि क्या होती है प्राइम डे सेल और ये कब से शुरू होगी?

क्या होती है प्राइम डे सेल:

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल एक वर्ल्ड वाइड इवेंट होता है, जो एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ अमेजन प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होता है। इस सेल में अमेजन वर्ल्ड वाइड 10 लाख डील्स ऑफर करेगी।

अमेजन की प्राइम-डे सेल 15 जुलाई से 16 जुलाई तक चलेगी। पिछली बार यह सेल 36 घंटों के लिए आई थी लेकिन इस बार यह सेल 48 घंटों तक चलेगी।

भारत में यह अमेजन की तीसरी प्राइम डे सेल है, जबकि ग्लोबल स्तर पर यह 5वीं प्राइम डे सेल है। ऐसा कहा जा रहा है इस सेल को अमेजन की साल की सबसे बड़ी सेल है।

अमेजन ने कहा है कि इस सेल में नए प्रॉडक्ट लॉन्च और प्राइम वीडियो रिलीज की जाएगी। इसके अलावा प्राइम म्यूजिक और विभिन्न प्रॉडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जायेगा। भारत में इस बार अमेजन प्राइम डे सेल के मौके पर 1000 प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे।

इस सेल में अमेजन वनप्लस, अमेजन बेसिक, सैमसंग, इंटेल और अन्य ब्रांड के प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे. इस सेल में एलजी डब्लू 30 स्मार्टफोन भी लॉन्च होगा. इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन का कॉकटेल ऑरेंज कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी।

HDFC Bank के कार्ड पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट:

अगर इस सेल में बैंक के कार्ड पर डिस्काउंट की बात करें तो अमेजन इस सेल में HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट देगी।

यह भी पढ़ें: क्या होती है ‘पपराजी’ पत्रकारिता? कैसे होता है यह काम?

इसके अलावा ICICI बैंक क्र क्रेडिट कार्ड और अमेजन पे की मदद से शॉपिंग करने अमेजन अनलिमिटेड रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। इस सेल में नो कॉस्ट EMI का विकल्प भी उपलब्ध है।