टीवी प्रोग्राम में बच्चन के साथ माया-अखिलेश पर बरसे अमर सिंह, मोदी-योगी का गुणगान किया

0

राज्यसभा सांसद और पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़बरदस्त तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि मोदी अपने आप में स्टार हैं, उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की ज़रुरत नहीं है. सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मायावती को आड़े हाथों लिया है. अमर सिंह ने कहा है कि योगी आदित्‍य नाथ को कोई खरीद नहीं सकता जबकि शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे माया, मुलायम और अखिलेश यादव.

पुराने दिनों की याद

अमर सिंह ने ये बयान इंडिया टीवी को दिये गए एक इंटरव्यू में दिया है. नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने और जया बच्चन पर विवादित बयान देने के मामले में अमर सिंह ने कहा कि वो जिस दल से आए हैं उनसे यही अपेक्षा था. अमर सिंह ने कहा कि उस दल में इसी तरह का माहौल है. उन्होंने कहा कि आज़म खान ने जया प्रदा के बारे में जो कहा था उसके लिए मुलायम सिंह ने कभी ऐतराज़ नहीं किया. उन्होंने कहा जया प्रदा के बारे में जब भी आज़म खान ने गंदी बातें कही कभी भी जया बच्चन ने आवाज़ नहीं उठाई.

चड्ढा की चड्ढी पर चर्चा

योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल की अमर सिंह ने खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति पीतल के बर्तन में खाता है, इसे एसी से परहेज़ है. उन्होंने ये भी कहा कि आदित्य नाथ भ्रष्ट नहीं हैं और भ्रष्ट अधिकारियों से दूर ही रहते हैं. उन्होंने कहा कि, ‘एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे. चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी.’

बच्चन की मुझसे खैर

इस कार्यक्रम में अमर सिंह ने जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की. अमर सिंह ने कहा कि जब ये बच्चन परिवार कई फीट गहरे गड्ढे में था तब पूरी दुनिया जानती है कि कौन था वो जिसने उनकी मदद की. उन्होंने कहा कि जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को कोई पहचानता नहीं था तब मैंने उन्हें पहचाना.

इंडिया टीवी को दिया गया अमर सिंह का पूरा इंटरव्यू आप यहाँ देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =