alwar zila parishad: कांग्रेस के बलबीर छिल्लर बने जिला प्रमुख, मंत्री टीकाराम जुली, जितेंद्र सिंह पहुंचे बधाई देने

228

alwar zila parishad: कांग्रेस के बलबीर छिल्लर बने जिला प्रमुख, मंत्री टीकाराम जुली, जितेंद्र सिंह पहुंचे बधाई देने

| Lipi | Updated: Oct 30, 2021, 8:09 PM

Rajasthan News: अलवर जिला परिषद चुनाव (alwar zila parishad chunav) में कांग्रेस की जीत के जश्न के बाद शनिवार को बलबीर छिल्लर (balbeera chhillar) जिला प्रमुख चुने गए। कांग्रेस के बलबीर छिल्लर को 28 मत मिले, जबकि भाजपा के रामबीर शाहबादी को 21 वोटों से संतोष करना पड़ा।

 

अलवर जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर।

हाइलाइट्स

  • अलवर जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस की जीत का जश्न
  • बलबीर छिल्लर जिला प्रमुख चुने गए
  • कांग्रेस के बलबीर छिल्लर को 28 मत मिले
  • भाजपा के रामबीर शाहबादी को 21 वोटों से करना पड़ा संतोष

अलवर
राजस्थान के अलवर जिला प्रमुख के पद पर कांग्रेस पार्टी के बलबीर छिल्लर ने जीत हासिल कर ली है। कांग्रेस के बलवीर छिल्लर को 28 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा के रामवीर को 21 वोट मिले हैं। 3 निर्दलीयों ने कांग्रेस प्रत्याशी छिल्लर के समर्थन में वोट डाला है। कांग्रेस में जीत के बाद जश्न का माहौल है। पूर्व के केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने नव निर्विचित जिला प्रमुख का स्वागत किया। कांग्रेसियो ने जश्न का माहौल है।

पंचायत चुनाव में जीत पर बोले गहलोत के मंत्री , सरकार गिरने की बात करने वालों को मिला करार जवाब

कांग्रेस के 25 प्रत्याशी जीते, बीजेपी के 20
कांग्रेस को जिला प्रमुख के चुनाव में बड़ी सफलता मिली है। जिला परिषद के चुनाव में कांग्रेस के 25 प्रत्याशी जीते थे। चार निर्दलीय और 20 भाजपा के प्रत्याशी जीते थे। कांग्रेस को शुरू से बढ़त मिल रही थी। शनिवार को जिला प्रमुख पद के लिए चुनाव हुए। दोनों ही पार्टियां अपना जिला प्रमुख बनाने का दावा कर रही थी। दोनों ही पार्टियों ने प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी की थी। लेकिन कांग्रेस के बलवीर छिल्लर को सफलता मिली। बलवीर छिल्लर को 28 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा के रामवीर सिंह को 21 वोट मिले हैं।

navbharat times -
जितेंद्र सिंह ने छिल्लर को दी बधाई

परिणाम घोषित करने के बाद जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बलवीर छिल्लर को शपथ दिलवाई। कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता जिला परिषद के बाहर मौजूद रहे। कांग्रेसियों ने जश्न मनाया। फूल माला पहनाकर एक दूसरे को बधाई दी। उसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर को बधाई दी।

पंचायत चुनाव में कांग्रेस की जीत से गदगद पार्टी, डोटासरा ने कहा-जनता ने बीजेपी को आईना दिखाया

छिल्लर ने कहा- पार्टी के नेताओं -कार्यकर्ताओं की जीत
जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर ने कहा है कि अलवर जिले में ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने के लिए वह प्राथमिकता देंगे। जिले में पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ संगठन के कार्यकर्ताओं की बात सुनकर जिले के विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी जीत कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की जीत है।

पंचायत चुनाव में जीत पर बोले गहलोत के मंत्री , सरकार गिरने की बात करने वालों को मिला करार जवाब

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : balbir chhillar elected as alwar zila pramukh after congress wins majority of alwar zila parishad
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News