Alwar News: 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, अलवर में सनसनीखेज मामला

184
Alwar News: 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, अलवर में सनसनीखेज मामला

Alwar News: 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, अलवर में सनसनीखेज मामला

अलवर: राजस्थान के अलवर में 8वीं क्लास की एक छात्र से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर 9 महीने तक उसे ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने पीड़िता से करीब 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। पैसे की मांग पूरी होने के बावजूद आरोपियों ने 16 वर्षीय नाबालिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही पीड़िता को इसकी जानकारी मिली तो परिजनों के साथ वो थाने पर पहुंचे और 8 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिक छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने छात्रा से 9 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

9 महीने से छात्रा का कर रहे थे शोषण
इस मामले की जांच किशनगढ़ बास डीएसपी अतुल अग्रे को सौंपी गई है। डीएसपी अतुल अग्रे का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवाया है, मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि नाबालिक बहन के पास साहिल पुत्र रफीक निवासी रजोट का 31 दिसंबर 2021 को फोन आया था तेरी हमारे पास अश्लील फोटो है। अगर नहीं आई तो तेरा फोटो हम वायरल कर देंगे। इसके बाद नाबालिक छात्रा वहां गई तो 8 लड़के मौजूद थे। उन्होंने नाबालिक को धमकी देकर वीडियो बना लिया। फिर गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता को डरा-धमका कर चुप करा दिया।

Kota News : 14 साल की छात्रा से दरिंदगी, चार दिन तक किया गैंगरेप
अश्लील वीडियो बनाकर किया गैंगरेप, ब्लैकमेल कर रुपये लूटे
पीड़िता के भाई ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू किया। पैसों की डिमांड करने लगे। करीब 50 हजार रुपये ऐंठ भी लिए। इस बीच आरोपियों की ओर से ढाई लाख रुपये की मांग की गई। जब नाबालिक छात्रा रुपये का इंतजाम नहीं कर सकी तो आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली उसने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन थाने में शिकायत लेकर पहुंचे।

navbharat times -Jalore News : प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप, पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार
इन लोगों पर दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आठ लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है उनमें किशनगढ़बास पुलिस ने अरबाज पुत्र नफीस निवासी नगला डूंगर, जावेद पुत्र कल्लू निवासी बाजोट, मुस्तकीम पुत्र अयूब निवासी इस्माइलपुर शामिल हैं। तालीम पुत्र शरफू निवासी इस्माइलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल पुत्र सब्बू निवासी इस्माइलपुर,अकरम पुत्र सुलेमान बाजोट इस्माइलपुर, अकरम पुत्र उमर निवासी इस्माइलपुर, साहिल पुत्र रफीक इस्माइलपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम लगाई गई है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News