Alwar News: अलवर में फिर लापता हुआ व्यापारी लापता, अंतिम बार जयपुर की ट्रैन में बैठते देखा गया, पुलिस तलाश में जुटी

133
Alwar News: अलवर में फिर लापता हुआ व्यापारी लापता, अंतिम बार जयपुर की ट्रैन में बैठते देखा गया, पुलिस तलाश में जुटी

Alwar News: अलवर में फिर लापता हुआ व्यापारी लापता, अंतिम बार जयपुर की ट्रैन में बैठते देखा गया, पुलिस तलाश में जुटी

Alwar News: राजस्थान के अलवर में एक और कारोबारी लापता हो गया है। ताजा मामला कोतवाली थाने में दर्ज हुआ है। प्रिंटिंग मेटेरियल का कारोबार करने वाला दिनेश जसोरिया दो दिन से लापता है। इससे पहले एक राखी कारोबारी और एक स्क्रैप व्यापारी भी लापता हुए थे। इन दोनों की हत्या कर दी गई थी।

 

अलवर: राजस्थान केअलवर शहर से व्यापारियों की गुमशुदगी और उनके साथ घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले एक महीने में कई घटनाएं हो चुकी हैं। 29 अगस्त को भी अलवर शहर से प्रिटिंग मेटेरियल का व्यापारी लापता हो गया। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। अलवर शहर कोतवाली में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर चार टीमें गठित की हैं। इसके अलावा अलवर शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

29 अगस्त 3:15 बजे तक सीसीटीवी में नजर आया व्यापारी

अलवर शहर कोतवाल राजेश शर्मा ने बताया कि मेहताब सिंह का नोहरा निवासी 60 वर्षीय दिनेश जसोरिया 29 अगस्त के दोपहर से लापता है। उनको तलाश करने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। 29 अगस्त में दोपहर से वह अपनी स्कूटी से रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। जहां अपनी गाड़ी पार्किंग में पार्क की है। स्टेशन पर पहुंचकर उन्होंने टिकट खरीदा है। उसके बाद प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचे। दोपहर में जयपुर की ओर जाने वाली ट्रेन आने पर टीटी से बात कर 3:15 बजे गाड़ी के एसी कोच में वह घुसते नजर आए हैं। यह सब अलवर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। उसके बाद उनका कोई पता नहीं है।
navbharat times -जयपुर में आयकर विभाग के अफसर बनकर आए लुटेरे, 70 लाख नगद, डेढ़ किलो सोना और अन्य आभूषण लेकर पार
मोबाइल स्विच ऑफ, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस के अनुसार ट्रेन में बैठने के बाद से दिनेश जसाेरिया का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। इस संबंध में जीआरपी और आरपीएफ के सभी थानों को सूचना दी गई है और उनके फोटो भिजवाए गए हैं। इधर लापता व्यापारी के पुत्र विवेक जसोरिया ने बताया की उनके पिता दिनेश जसोरिया सुबह घर से खाना खाकर निकले थे। और घर में मां को बोल कर गए थे कि वह बैंक में काम से जा रहे हैं। उसके बाद भी वापस नहीं आए। इस संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली पुलिस में दी है।
navbharat times -Ajmer Crime News: बच्चों के साथ स्कूल जाते टीचर के साथ लूट, गले पर हाथ मारकर तोड़ ले गए चेन, वारदात CCTV कैमरे में कैद
दो व्यापारी पहले लापता हुए, दोनों की हत्या?

यहां उल्लेखनीय है कि अलवर शहर में पूर्व में भी दो व्यापारियों के साथ इसी तरह हादसे हो चुके हैं। एक राखी कारोबारी घनश्याम सैनी का अपहरण हुआ था। उसके बाद उसकी डेड बॉडी तिजारा के जंगलों में मिली थी। इसी तरह यहां अलवर शहर के ही स्क्रैप व्यापारी अरोड़ा भी पैसे के लिए उगाई करने के लिए रेवाड़ी गए थे। वहां भी उनकी हत्या कर दी गई थी। अलवर शहर में इस तरह व्यापारियों के साथ घटित हो रही घटनाओं और उनके लापता होने से जहां परिजनों में तो भय का माहौल है ही वहीं ऐसी घटनाएं पुलिस के लिए भी बड़ी चुनौती बनती जा रही हैं।

राजस्थान SC आयोग अध्यक्ष और कांग्रेस MLA खिलाड़ीलाल बैरवा बोले- पायलट को बनाओ सीएम

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News