Alwar News: नीमराणा में हरियाणा पुलिस और बदमाशों में एनकाउंटर, बानसूर में बदमाशों ने युवक को गाड़ी से टक्कर मारी

0
137

Alwar News: नीमराणा में हरियाणा पुलिस और बदमाशों में एनकाउंटर, बानसूर में बदमाशों ने युवक को गाड़ी से टक्कर मारी

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में एक बार फिर बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां 2 गाड़ियों में भरकर फिल्मी स्टाइल में हथियार लहराते आये बदमाशों ने सड़क पर खड़े संदीप जाट को पहले टक्कर मारकर गिराया। और उसके बाद लाठी डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उधर, अलवर जिले के नीमराणा में हरियाणा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें एक बदमाश गजेंद्र सिंह को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copy

बानसूर – फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने किया हमला, लोगो में अफरा तफरी मची
बानसूर में 2 गाड़ियों में भरकर आए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में संदीप जाट पर हमला किया। संदीप जाट को पहले टक्कर मारकर गिराया। फिर लाठी डंडों से पीटा। जानकारी मिलने पर युवक संदीप यादव के पिता हिम्मत करके पहुंचे। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया लेकिन ग्रामीणों को भी बीच-बचाव करते समय चोट लगी। वहीं, घायक संदीप यादव की गंभीर हालत के चलते युवक को बानसूर के सीएससी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के पश्चात युवक को कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया।

3 बदमाशों की पहचान कर ली गई है
बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा मय पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि 3 बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जिनमें से सचिन मुंडली, नितेश यादव, अशोक बगैरा का नाम सामने आया है। वहीं युवक के साथ किन कारणों के चलते यह हमला हुआ और उसके साथ मारपीट हुई अभी तक यह सामने नहीं आया है।

नीमराणा – बदमाशों और पुलिस में जमकर मुठभेड़

हरियाणा के हांसी में तीन हत्या कर फरार हुए बदमाशों का पीछा करते हुए हरियाणा पुलिस की शुक्रवार को नीमराणा पहुंची। जहां तहसील के समीप बदमाशों और पुलिस में जमकर मुठभेड़ हुई । इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी जबकि चार बदमाश हरियाणा पुलिस के हत्थे चढ़ गए। साथ ही एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। फायरिंग की सूचना लगते ही नीमराणा थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश मय जाप्ते घटना तक पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी में जुट गए। वहीं हरियाणा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बुधवार और गुरुवार को हांसी में मोनू और साथी बदमाशों ने तीन हत्याएं कर फरार हो गए थे। जिस पर हरियाणा की सीआईयू की टीम और पुलिस को बदमाशों की लोकेशन राजस्थान के नीमराणा में पता चला। उनका पीछा करती हुई नीमराणा में पहुंची। इसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया । जिस पर बदमाशों के द्वारा अपना बचाव करने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी।

अलवर: बैंक में घुसे 3 बमदाशों ने 10 मिनट में कैश लूटा, पिस्तौल लहराते हुए कैमरे में कैद

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News