Alwar Crime News: रामगढ़ में हत्या के बाद शव को बस के साथ जलाया, 3 दिन बाद पता चला, अब DNA जांच से खुलासे की उम्मीद

163
Alwar Crime News: रामगढ़ में हत्या के बाद शव को बस के साथ जलाया, 3 दिन बाद पता चला, अब DNA जांच से खुलासे की उम्मीद

Alwar Crime News: रामगढ़ में हत्या के बाद शव को बस के साथ जलाया, 3 दिन बाद पता चला, अब DNA जांच से खुलासे की उम्मीद

Deadbody Found IN Burned Bus: अलवर के रामगढ़ में हत्या कर शव को बस में आग लगा कर जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 3 दिन पहले बस में आग लगी थी। गुरुवार को बस से बदबू आने पर जांच की तो वहां बस के साथ जला एक शव मिला।

 

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ (ramgarh, alwar) कस्बे में एक जली हुई में बस में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। तीन दिन पहले इस बस में आग लगी थी। तब पुलिस मौके पर पहुंची थी, जांच भी की थी। लेकिन पुलिसवालों ने बस के अंदर झांका तक नहीं। गुरुवार को बस से बदबू आना शुरू हुई तो आसपास क्षेत्र के लोगों ने बस को अंदर से चेक किया। बस के भीतर एक व्यक्ति का शव पूरी तरह से जला हुआ नजर आया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस (alwar police) के अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम जांच में जुटी है। वहीं मृतक की पहचान डीएनए से हो पाएगी।

12 सितंबर को बस में लगी थी आग

रामगढ़ कस्बा निवासी पूरण मल नौगांवा के कपूर बस सर्विस की बस का ड्राइवर है। उसने 11 सितंबर को कस्बे में घर के पास खाली जगह पर खड़ी की थी। 12 सितंबर को तड़के करीब 4 बजे के आसपास बस में आग लग गई। लोगों ने आग बुझाने के प्रयास किए। लेकिन सफलता नहीं मिली। उस समय आग लगने का कारण शॉर्टसर्किट बताया गया। उस घटना में बस पूरी तरीके से जल चुकी थी।
navbharat times -Jaipur News: बीजेपी नेता का गाड़ी में मिला शव, हाथ-पैर पर जले के निशान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मृतक की केवल हड्डियां बची, अब डीएनए जांच से उम्मीद

बस में आग लगने के दो दिन बाद जली हुई बस के अंदर से बदबू अना शुरू हुई। इस पर आसपास क्षेत्र के लोगों ने बस को अंदर से चेक किया। तो बस में एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा हुआ था। अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक की केवल हड्डियां बची हुई हैं। मृतक के सिर और धड़ का अधजला हिस्सा बचा है। ऐसे में पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मृतक की पहचान डीएनए जांच से होगी।

हत्या के बाद बस को जलाने की आशंका, अभी नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस को इस मामले में हत्या की आशंका लग रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा की हत्या करके शव को बस में जलाया गया है। या फिर बस में आग लगाकर किसी की हत्या की गई है। पुलिस अधिकारियों ने कहा यह पूरा काम बड़े ही योजनाबद्ध तरह से किया गया है। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि इस मामले में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है लेकिन अभी तक कोई अहम जानकारी नहीं मिली है।

94208770 -

स्कूल टीचर पर अटकी जांच
पुलिस उपाधीक्षक कमल मीणा ने कहा जिस बस में आग लगी थी। उसी बस में जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को एक व्यक्ति का आईडी प्रूफ मिला है। यह आईडी दौसा के विजय सिंह जाटव का है। पुलिस इसकी जांच पड़ताल में लगी है। यह आईडी मृतक की हो सकती है। आईडी के अनुसार पते पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की है। वहां मौजूद महिला ने बताया कि उसका पति गायब है। लेकिन वो मानसिक रूप से कमजोर है। इसलिए पहले भी वो कई बार गायब हो चुका है। लेकिन कुछ दिन बाद वापस लौट कर आ जाता है। ऐसे में पुलिस सभी कड़ियों को आपस में मिलाकर जांच पड़ताल कर रही है। यह युवक मस्ताबाद स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत था। जिस के लापता होने की रिपोर्ट हेडमास्टर की ओर से दर्ज करवाई हुई है।

200 फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम की 8 घंटे बाद बची जान, 90 फीट पर अटकी थी सांसें

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News