Allu Arjun Rejects Tobacco Ad: ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन ने तंबाकू का Ad करने से किया इनकार, ठुकराई मोटी फीस, खूब हो रही वाहवाही

185


Allu Arjun Rejects Tobacco Ad: ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन ने तंबाकू का Ad करने से किया इनकार, ठुकराई मोटी फीस, खूब हो रही वाहवाही

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले ऐक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। अल्लू अर्जुन ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल अल्लू अर्जुन ने एक (Allu Arjun rejects tobacco advertisement) ऐड का ऑफर ठुकरा दिया है। इस विज्ञापन के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun hefty fees for tobacco ad) को खूब मोटी रकम मिल रही थी।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, तंबाकू की एक कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट को एंडोर्स करने के लिए अल्लू अर्जुन को काफी तगड़ी फीस ऑफर की। लेकिन अल्लू अर्जुन ने एक पल गंवाए बिना ऑफर ठुकरा दिया। अल्लू अर्जुन नहीं चाहते थे कि उनके फैंस उनके ऐड को देख तंबाकू खाना शुरू कर दें। इसलिए अल्लू अर्जुन ने बिना देर लगाए ऑफर ठुकरा दिया।
साउथ के सामने क्यों नहीं टिक पाती हैं बॉलिवुड फिल्में ?Adheera उर्फ Sanjay Dutt ने उठाया इस राज से पर्दा
पढ़ें: किंग साइज लाइफ जीते हैं अल्लू अर्जुन, 100 करोड़ के घर से लेकर लग्जरी कार और प्राइवेट जेट के मालिक

अल्लू अर्जुन ने इसलिए ठुकराया तंबाकू का ऐड और तगड़ी फीस

एक सोर्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन खुद भी तंबाकू या ऐसी कोई भी चीज नहीं खाते और उन्होंने तुरंत ऑफर रिजेक्ट कर दिया। भले ही अल्लू अर्जुन फिल्मों में स्मोकिंग करते नजर आते हों, लेकिन रियल लाइफ में वह इससे कोसों दूर हैं। सोर्स ने बताया कि फिल्मों में स्मोकिंग पर अल्लू अर्जुन को कोई कंट्रोल नहीं है और न ही वह इसमें कुछ कर सकते हैं। लेकिन अल्लू अर्जुन से जब भी और जितना भी हो पाता है वह तंबाकू के सेवन के खिलाफ आवाज उठाने से पीछे नहीं सोर्स ने बताया कि अल्लू अर्जुन कोई भी एंडोर्समेंट सोच-समझकर साइन करते हैं। वह नहीं चाहते कि उनके किसी भी काम से फैंस मिसगाइड हों या वो रास्ता भटकें।

पढ़ें: ‘पुष्पा’ वाले अल्लू अर्जुन की 5 अनसुनी बातें, 3 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी ऐक्‍ट‍िंग

रश्मिका मंदाना संग पहुंचे अल्लू अर्जुन,’पुष्पा: द राइज’ का हुआ ट्रेलर लॉन्च


अल्लू अर्जुन से पहले इन स्टार्स ने ठुकराया ऑफर

अल्लू अर्जुन पहले ऐसे स्टार नहीं हैं जिन्होंने तंबाकू प्रॉडक्ट का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया हो और तगड़ी फीस ठुकराई। उनसे पहले साई पल्लवी, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर समेत कई सेलेब्स का नाम शामिल है।

‘पुष्पा: द रूल’ में जलवा दिखाएंगे अल्लू अर्जुन

बात करें अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की तो 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में धुआंधार कमाई की थी। इसने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अल्लू अर्जुन अब ‘पुष्पा: द रूल’ में नजर आएंगे, जो 2023 में रिलीज होगी।



Source link