Allu Arjun In Bollywood: बॉलीवुड का यह बड़ा डायरेक्टर कर रहा अल्लू अर्जुन का इंतजार, हीरो के पास 2026 तक डेट नहीं

0
234


Allu Arjun In Bollywood: बॉलीवुड का यह बड़ा डायरेक्टर कर रहा अल्लू अर्जुन का इंतजार, हीरो के पास 2026 तक डेट नहीं

Sanjay Leela Bhansali Films: पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन आज बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स की मांग हैं. सिर्फ टॉलीवुड के ही नहीं बॉलीवुड तक के प्रोड्यूसर अल्लू अर्जुन को अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. लेकिन दिक्कत यह है कि अल्लू अर्जुन के पास अगले तीन साल तक टाइम ही नहीं है. 2025 के आखिर और 2026 की शुरुआत तक उनकी डेट्स बुक हैं. अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 तो कर ही रहे हैं. साथ ही उनके पास एटली कुमार, वेणु श्रीराम, कोर्टला सिवा तथा एस राजमौली जैसे साउथ के कई बड़े डायरेक्टर्स की फिल्में हैं. मतलब साफ है कि टॉलीवुड की ही इतनी फिल्में अर्जुन के पास हैं कि वह बॉलीवुड की फिल्में करने की सोच भी नहीं सकते.

मीटिंग तो हुई है
इस स्थिति में भी अल्लू अर्जुन के पास बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स की लाईन लगी है. यहां के तमाम तथाकथित बड़े निर्माता-निर्देशक अर्जुन को अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. इन्हीं सबके बीच खबर है कि बॉलीवुड में ग्लैमरस फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली अल्लू अर्जुन के साथ मिलकर अपनी नेक्स्ट फिल्म प्लान करने का मन बना रहे हैं. इसके लिए वह मार्च में अल्लू अर्जुन के साथ मीटिंग भी कर चुके हैं. मीटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली ने पुष्पा में अल्लू अर्जुन के काम की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह अल्लू की पहले की भी कई फिल्में देख चुके हैं. साथ ही भंसाली ने उनके साथ अगली फिल्म प्लान करने में दिलचस्पी बताई. लेकिन अर्जुन ने साफ कह दिया कि अभी फिलहाल तो उनके पास डेट्स नहीं है. ऐसे में जिन फिल्मों में अभी वह काम कर रहे हैं, उनके बीच यदि कुछ टाईम मिलता है तभी वह उनकी फिल्म कर पाएंगे. वरना 2026 में ही वह संजय के साथ कोई फिल्म कर पाएंगे.

चाहिए पैन-इंडिया रोल
खबर है कि संजय लीला भंसाली के अलावा भी बॉलीवुड के दो और बड़े प्रोड्यूसर अल्लू अर्जुन से मिल चुके हैं. लेकिन प्रॉब्लम्स डेट्स की ही है. अल्लू अर्जुन के पास जो भी प्रोड्यूसर डायरेक्टर फिल्म के ऑफर लेकर आ रहे हैं, उन्हें अल्लू एक बात और भी साफ तौर पर कह रहे हैं कि वह पैन-इंडिया स्टार हैं. इसलिए किसी भी कीमत पर बॉलीवुड एक्टर की फिल्म में सेकंड लीड रोल नहीं करेंगे. बॉलीवुड वाले अर्जुन की सारी शर्तें मानने को तैयार हैं. वह अर्जुन के फ्री होने का इंतजार करेंगे. दरअसल खुद अर्जुन भी बॉलीवुड में अपने पैर जमाना चाहते हैं. बॉलीवुड किसी भी रीजनल स्टार का सपना होता है. बॉलीवुड में आकर ही उन्हें पूरा देश पहचानता है. अल्लू अर्जुन भी एक बार बॉलीवुड में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं.

Copy

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link