Alia-Ranbir wedding gifts: ऑडी से 2 करोड़ की घड़ी तक, जानें रणबीर-आलिया को शादी में क्या-क्या गिफ्ट्स मिले

207
Alia-Ranbir wedding gifts: ऑडी से 2 करोड़ की घड़ी तक, जानें रणबीर-आलिया को शादी में क्या-क्या गिफ्ट्स मिले


Alia-Ranbir wedding gifts: ऑडी से 2 करोड़ की घड़ी तक, जानें रणबीर-आलिया को शादी में क्या-क्या गिफ्ट्स मिले

Alia-Ranbir wedding gifts list: आलिया भट्ट (Alia BHatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें महीने भर तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रही थीं. वहीं, कुछ समय पहले ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया. खैर, हम बात करें आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी के बारे में तो उनकी शादी में गिफ्ट्स की कोई कमी नहीं थी. उनके करीबी लोगों ने कपल को कई महंगे तोहफे दिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर ने शादी में नो-गिफ्ट पॉलिसी रखी थी, लेकिन फिर भी उनके खास दोस्त और रिश्तेदार कपल पर उपहारों की बौछार करने से पीछे नहीं हटे.

करीना कपूर

हम सभी जानते हैं कि करीना (Kareena Kapoor Khan) रणबीर की चचेरी बहन हैं, इसलिए उनका गिफ्ट देना तो बनता था. उन्होंने परिवार में नई बहू का स्वागत भी शानदार तोहफे के साथ किया. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने आलिया को डायमंड सेट गिफ्ट किया था.

सोनी राजदान

रणबीर कपूर की सास यानी आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद को एक बहुत ही शानदार घड़ी गिफ्ट की. जिसकी कीमत हमारी सोच से कहीं ज्यादा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी ने रणबीर को एक लग्जरी घड़ी दी है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है. 

अयान मुखर्जी

 रणबीर कपूर के करीबी दोस्त और मूवी मेकर अयान मुखर्जी ने कपल को तोहफे में 1 करोड़ रुपये की ऑडी क्यू8 गिफ्ट की है. आपको बता दें कि जल्द ही रणबीर और आलिया अयान की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे जो इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दीपिका-रणवीर

दीपिका पादुकोण ने नए जोड़े को शादी में एक चोपर्ड घड़ी गिफ्ट की है. वहीं, रणवीर ने मोटरसाइकिल के लिए रणबीर के प्यार को देखते हुए उन्हें एक कावासाकी निंजा बाइक तोहफे में दी.

वरुण धवन-अर्जुन कपूर

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने आलिया को गुच्ची के शूज और अर्जुन ने रणबीर को एक गुच्ची जैकेट गिफ्ट की. वहीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी आलिया को डायमंड सेट गिफ्ट किया. आलिया की पहली फिल्म के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक्ट्रेस को वर्साचे का हैंडबैग गिफ्ट किया. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी में हाजिर हुए हर गेस्ट को कश्मीरी शॉल उपहार में दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link