Alia Bhatt Video: रणबीर कपूर से शादी के बाद अब इस फील्ड में उतरीं आलिया भट्ट, वीडियो शेयर कर किया बड़ा ऐलान

116


Alia Bhatt Video: रणबीर कपूर से शादी के बाद अब इस फील्ड में उतरीं आलिया भट्ट, वीडियो शेयर कर किया बड़ा ऐलान

Alia Bhatt Darlings On OTT: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म Heart of Stone की शूटिंग में बिजी हैं. एक्टिंग की दुनिया में अपने हुनर का जलवा दिखाने के बाद अब आलिया प्रोड्यूसर बन गई हैं. वह बहुत जल्द अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में नजर आएंगी, जिसे लेकर एक बड़ा ऐलान किया गया है.

ये सितारे आएंगे नजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस मूवी में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. 

आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बाकी स्टारकास्ट की झलक देखने को मिल रही है. हालांकि, इस दौरान सभी स्टार्स ये बात छुपाते नजर आते हैं कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी कि नहीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई आलिया से पूछता है कि आपकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है? जिस पर वह गोलमोल जवाब देती हैं. 

इस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

बाकी सितारों से भी यही सवाल पूछा जाता है, लेकिन सभी इनकार करते हैं. हालांकि, वीडियो के लास्ट पर ये खुलासा हो ही जाता है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन जस्मीत के. रीन कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कैप्शन में लिखा, ‘बहुत जल्द मिलते हैं’.

मां-बेटी की है कहानी

बताते चलें कि ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) मुंबई पर आधारित मां-बेटी की कहानी है, जिसमें डार्क कॉमेडी देखने को मिलेगी. इस मूवी के लिए डायरेक्टर- म्यूजिक कंपोजर विशाल भारद्वज ने म्यूजिक कंपोज किया है. वहीं, लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं. गौरतलब है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. इस मूवी में आलिया भट्ट ने अलावा विजय राज, सीमा पाहवा, शांतनु माहेश्वरी और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार, डायलॉग तो ऐसे कि लगाना पड़ जाएगा ईयरफोन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link