Alia bhatt Pregnancy: प्रेग्नेंसी में फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगी आलिया, उन्हें लेने के लिए लंदन जाएंगे रणबीर कपूर

0
159


Alia bhatt Pregnancy: प्रेग्नेंसी में फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगी आलिया, उन्हें लेने के लिए लंदन जाएंगे रणबीर कपूर

Alia bhatt coming films: आलिया भट्ट ने साफ कर दिया है कि प्रेग्नेंसी की वजह से उनकी फिल्मों की शूटिंग में कोई समस्या नहीं आएगी. फिलहाल उनके पास तीन प्रोजेक्ट हैं. दो फिल्में नेटफ्लिक्स से जुड़ी हैं. एक फिल्म करण जौहर की है. आलिया इस समय अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन शूटिंग कर ही हैं. उन्होंने कल अपनी प्रग्नेंसी की घोषणा लंदन से ही इंस्टाग्राम पर की थी. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर आते ही जहां सुर्खियां बटोरने लगी, वहीं इस बात पर भी सवाल उठे कि उन प्रोजेक्ट्स का क्या होगा, जिनसे आलिया जुड़ी हैं.

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट

आलिया की करण जौहर स्टारर फिल्म है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. इसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का काम लगभग खत्म हो चुका है. फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी. वहीं हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग ब्रिटेन में चल रही है. यह एक स्पाई-थ्रिलर है. फिल्म वंडर वुमन से दुनिया भर में पहचानी जाने वाली गैल गैडोट और फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के स्टार जैमी डोरनेन जैसे ऐक्टरों के साथ आलिया इस फिल्म में काम कर रही हैं. इस बीच शाहरुख खान के रेड चिलीज के साथ मिलकर आलिया नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं, डार्लिंग्स. यह डार्क कॉमेडी मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में शेफाली शाह उनकी मां के रोल में हैं. इस फिल्म का भी काम काफी हद तक पूरा हो चुका है.

आलिया ने लिखा

मीडिया में प्रेग्नेंसी की वजह से काम पर असर पड़ने की खबरों पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज साफ लिखा कि किसी फिल्म में देरी नहीं होगी. प्रेग्नेंसी में आराम करने की बातें पुरानी हैं और काम से छुट्टी लेनी की जरूरत नहीं है. आलिया ने बताया कि डॉक्टरों ने भी उन्हें शूटिंग जारी रखने की इजाजत दी है.

रणबीर जाएंगे लंदन

इस बीच कुछ खबरों कहा गया है कि आलिया के विदेशी प्रोजेक्ट की शूटिंग मिड-जुलाई तक चलेगी. जब शूटिंग खत्म हो जाएगी तो रणबीर खुद उन्हें लेने के लिए लंदन जाएंगे. इस बीच रणबीर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में लगे हैं. आलिया के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह जुलाई के आखिर तक अपनी शूटिंग से जुड़े सारे काम खत्म कर लेंगी. आलिया की अगली रिलीज ब्रह्मास्त्र है, जो सितंबर में रिलीज होनी है. संभव है कि उस समय आलिया फिल्म के प्रमोशन के वक्त फैन्स और मीडिया से मुलाकात करें.

यह भी पढ़ें : पहचानिए इन्हें, ये नन्हें-मुन्ने हैं बॉलीवुड के दो दिग्गज, इस खानदान में आने वाला है नया चिराग

यह भी पढ़ें : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर फिल्म अनाउंस, 2023 में क्रिसमस पर उनकी 99वीं जयंती पर होगी रिलीज





Source link