Alia Bhatt Deepika Padukon: रणबीर की एक्स को आलिया छोड़ रहीं पीछे, दीपिका पिछड़ रहीं करिअर की रेस में

120
Alia Bhatt Deepika Padukon: रणबीर की एक्स को आलिया छोड़ रहीं पीछे, दीपिका पिछड़ रहीं करिअर की रेस में


Alia Bhatt Deepika Padukon: रणबीर की एक्स को आलिया छोड़ रहीं पीछे, दीपिका पिछड़ रहीं करिअर की रेस में

Alia Bhatt Career: फिल्म पद्मावत तक दीपिका पादुकोण स्टारडम की रेस में बॉलीवुड की तमाम हीरोइनों से कहीं आगे थी. लेकिन इसके बाद जीरो, छपाक, 83 और गहराइयां जैसी फ्लॉप फिल्मों के साथ उनका ग्राफ नीचे आता चला गया. रणवीर सिंह से शादी की चर्चाओं ने भी उन्हें हॉट बनाए रखा और बतौर प्रोड्यूसर उनकी फिल्मों की घोषणाएं बता रही थी कि वह अभी बॉलीवुड में टॉप पर रहने वाली हैं. लेकिन अचानक बीते कुछ महीनों में दीपिका के स्टारडम को उनके एक्स रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने न केवल चुनौती दी है, बल्कि वह रेस में आगे निकलती नजर आ रही हैं.

आलिया के बढ़ते कदम
बॉलीवुड में 2022 अभी सिर्फ आलिया के नाम रहा है. रणबीर कपूर से शादी, गंगूबाई की बॉक्स ऑफिस सफलता, पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन और उसके बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट. आलिया मीडिया की सुर्खियों में हैं. आने वाले दिनों में भी उनका यह ग्राफ बना रहने वाला है. आलिया बतौर प्रोड्यूसर भी पारी शुरू कर रही हैं और निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर आ चुका है. फिल्म पांच अगस्त को रिलीज होगी. सितंबर में रणबीर के साथ आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होनी है और इससे बॉक्स ऑफिस को बड़ी उम्मीदें हैं. बिजनेस के मामले में भी आलिया को इधर काफी सफलता मिली. फिल्म प्रोडक्शन के साथ उन्होंने बीते दो साल में बिजनेस में भी कदम बढ़ाए. एड-अ-अम्मा उनका किड्स वीयर स्टार्ट अप बढ़िया चल रहा है और उन्होंने फूल डॉट को स्टार्ट अप में भी इन्वेस्ट किया है. यह कंपनी मंदिरों में चढ़ाए फूलों से अगरबत्ती और तमाम उत्पाद बनाती है.

दीपिका की प्रोग्रस ठहरी
इधर दीपिका की प्रोग्रेस ठहरी नजर आ रही है. एक तो 2018 के बाद उनकी दो ही फुल लेंथ रोल वाली फिल्में आईं, छपाक और गहराइयां. ये दोनों महत्वाकांक्षी फिल्में फ्लॉप रही. 83 में वह को-प्रोड्यूसर थीं. फिल्म को घाटा उठाना पड़ा. फिर द्रौपदी और हॉलीवुड की द इंटर्न की रीमेक जैसी जिन फिल्मों को दीपिका को-प्रोड्यूस कर रही थीं, उनका काम दो साल बाद भी शुरू नहीं हो सका. इस वक्त दीपिका की एक ही फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में, शाहरुख खान के साथ पठान. शाहरुख की जवान में वह सेकेंड लीड में हैं. साउथ की प्रभास स्टारर नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग चल रही है और स्पेशल इफेट्स से भरी फिल्म का 2023 में भी रिलीज होना संदिग्ध है. 2023 में दीपिका के पास एक और फिल्म है, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link