Box Office पर आलिया भट्ट स्टारर राज़ी का कमाल

224

इस बीते शुक्रवार आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर मूवी राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ शुरुवात की. इस मूवी ने आते ही कई सारे नए रिकॉर्ड बनाए है. बता दें यह मूवी को मेघना गुलजार के निर्देशन में बनाया गया है.

आपको बता दें कि जब राज़ी मूवी का फर्स्ट ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ हुआ तो दर्शकों  की  इस मूवी से काफी ज्यादा उम्मीद बन गई थी. और जी हां, जैसे ही फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी तो सभी दर्शकों का दिल जीत भी लिया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड भी कायम कर लिया है. तीन दिन में इस मूवी ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को टक्कर दिया है. यह मूवी आलिया के सभी फैन को बेहद पसंद आ रही है. आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर ये मूवी ने 32.94 करोड़ रूपये की कमाई कर साल की 5वीं टॉप वीकेंड ओपनर बन गई है. इन तीन दिनों में ही मूवी ने अपना बजट का खर्च भी निकला लिया है.

Alia Bhatt Plays An Indian Spy In Raazi 1 news4social -

फिल्म के अब तक के आंकड़े

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर मूवी की कमाई के अब तक के आंकड़े शेयर किये. इस शुक्रवार मूवी ने करीब 7.53 करोड़ रूपये कमाए थे वहीं  शनिवार को मूवी ने 11.30 करोड़ रूपये और रविवार को 14.11 करोड़ रूपये की कमाई कर फिल्म ने 32.94 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मूवी वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर लेती है तो मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. और वीकेंड में अच्छा कमाई कर यह मूवी सुपर हिट साबित हुई है. यह मूवी 2018 की 5वीं सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म है.

आलिया भट्ट ने इस मूवी में अपना अभी तक का सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस देकर ऑडियंस का दिल जीता है. इस फिल्म में उन्होंने बहुत ही जबरदस्त अदायगी कर यह साबित किया है कि थियटर में लाने के लिए किसी बड़े स्टार की नहीं बल्कि बेहतरीन परफॉरमेंस की ज़रूरत होती है. जो उन्होंने अपने को-स्टार के साथ बढ़ी ही बखूबी से निभा कर साबित की  है.

साल 2018 की 5 टॉप वीकेंड ओपनर मूवी

राज़ी साल 2018 की सबसे बड़ी टॉप 5 वीकेंड ओपनर्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. इस लिस्ट में राज़ी के आलावा कई अन्य फिल्में भी शामिल है जैसे, पद्मवावत ने बॉक्स ऑफिस पर 114 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर नंबर एक की जगह बनीं  है. इसके बाद टाइगर श्रॉफ की मूवी बागी 2 ने 73.10 करोड़ कर दूसरा स्थान लिया है. तीसरे स्थान में रेड ने 41.01 का कलेक्शन किया. अक्षय कुमार की पैडमन ने 40.05 करोड़ का कलेक्शन कर चौथा स्थान हासिल किया. और राज़ी इसी के साथ पांचवे स्थान में है.