Alia Bhatt से जब पूछा गया स्टाइल आइकन पर सवाल, झट से ले लिया इस एक्ट्रेस का नाम

118


Alia Bhatt से जब पूछा गया स्टाइल आइकन पर सवाल, झट से ले लिया इस एक्ट्रेस का नाम

Alia Bhatt style icon: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और होनहार एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में  बॉलीवुड के हार्टथ्रोब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी की है. आलिया (Alia Bhatt) ने साल 2012 में करण जौहर (Karan Johar)  की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आलिया ने ‘हाईवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘बद्री की दुल्हनिया’, ‘राज़ी’, ‘गली बॉय’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आलिया के 66 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने एक बार अपने स्टाइल आइकॉन (Alia Bhatt style icon) के बारे में बात की थी.

 

आलिया ने बताया अपने स्टाइल आइकॉन का नाम

 

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से उनके लास्ट स्टाइल आइकन के बारे में पूछा गया. इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, करीना कपूर (Kareena Kapoor), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padulone) को स्टाइल और फैशन की अच्छी समझ है. इसके अलावा उन्होंने अमेरिकन एक्ट्रेस ऐनी हैथवे का भी नाम लिया और कहा, वो हमेशा शान से कपड़े पहनती हैं. साथ ही आलिया ने लास्ट में एंजेलीना जोली का भी नाम लिया. आलिया ने कहा, ‘वो काफी हॉट हैं और किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर लेती हैं’. 

 

इस फिल्म के सेट पर मिला आलिया को अपना प्यार

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को उनका प्यार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मिला. आलिया भट्ट ने कई मौकों पर रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. वहीं, 2020 में एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि, ‘अगर कोविड -19 महामारी नहीं होती तो उनकी और आलिया की शादी पहले ही हो जाती’. खैर, लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली.

 

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म,’हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन लीड रोल में हैं. इसके अलावा आलिया के पास ‘डार्लिंग्स’,’जी ले जरा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं. 

यह भी पढ़ें-Samrat Prithviraj: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म के रिलीज होते ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने कर दिया ऐसा पोस्ट, हर तरफ हो रहे चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें   





Source link