सैफ के साथ डेब्यू करने वाली अलाया ने बयां की अपनी स्ट्रगल की दासता

BOLLYWOOD
BOLLYWOOD

सैफ अली खान की चर्चित मूवी जवानी जानेमन रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियों में है। इसी मूवी से डेब्यू करने जा रही है जो जीता वही सिकंदर फेम एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इस मूवी में आने से पहले कई बार उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। कई फिल्मों से उन्हें रिजेक्ट किया गया था।

अलाया फर्नीचरवाला का एक्टिंग से गहरा रिश्ता है क्योंकि एक्टिंग उनके खून में है।एक्टिंग उन्हें विरासत में मिली है माँ पूजा बेदी और नाना कबीर बेदी से। नातिन अलाया फर्नीचरवाला ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बतया की उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया, और फिर किस्मत से उन्हें इस फिल्म में रोल मिल पाया. वो खुश है कि उन्हें रिजेक्ट किया गया और इस डेब्यू के लिए आभार महसूस करती है कि उन्हें सैफ और तब्बू के साथ काम करने का मौका मिला।

नेपोटिज्म पर अपनी राय व्यक्त करते हुए बोला “हमें ये रियलाइज करने की जरूरत है हमारे स्ट्रगल में भी हमारे पास कई विशेषाधिकार होते हैं. अगर हम 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो कोई ऐसा भी होता है जिसे 100 बार नहीं का सामना करना पड़ता है. उनका स्ट्रगल हमेशा हमसे ज्यादा बड़ा है. लेकिन क्योंकि हमारे पास वो विशेषाधिकार हैं तो इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं वो नहीं कर सकती जो मुझे पसंद है और जिसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है.”

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शो में आएगा नया ट्विस्ट, मेकर्स मॉल टास्क है तैयारी में।

जवानी जानेमन में सैफ अली खान एक प्लेबॉय के किरदार में नज़र आरहे है और अलाया फर्नीचरवाला उनकी बेटी का किरदार निभा रही है। इस मूवी का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे है। फिल्म का प्रोडक्शन जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और सैफ अली खान कर रहे हैं। मूवी के क्रेज अभी से है। मूवी के सांग भी ऑडियंस को काफी पसंद आरहे है और सैफ अली खान ने शो के प्रमोशन में लगे हुए है वो हर रियलिटी शो में जाकर अपनी मूवी का प्रमोशन कर रहे है।