Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार के करियर को अब संभालेंगी ये फिल्में, दर्शकों का भरोसा जीतने के लिए नया प्लान

0
136


Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार के करियर को अब संभालेंगी ये फिल्में, दर्शकों का भरोसा जीतने के लिए नया प्लान

Akshay Kumar Films: 2022 में एक के बाद एक दो फिल्मों, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज की नाकामी के बाद अक्षय कुमार डैमेज कंट्रोल मोड में हैं. इस साल उनकी कम से कम दो और फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. अक्षय इन फिल्मों के प्रमोशन में जी-जान से जुट गए हैं. उन्हें पूरा विश्वास है कि 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही रक्षा बंधन और अक्तूबर में आने वाली रामसेतु दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस खींच कर लाएगी.
बदली रणनीति
अक्षय साल में चार से पांच फिल्में करते हैं, यह सब जानते हैं. लेकिन अब अक्षय ने फिल्म प्रमोशन की स्ट्रेटजी में बदलाव किया है. खुद अक्षय के फैन्स को लग रहा था कि हाल के वर्षों में उन्होंने फिल्म प्रमोट करना कम कर दिया है. इस वजह से भी बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज में नुकसान हुआ. नतीजा यह कि अक्षय ने अगली फिल्मों के प्रमोशन को ज्यादा समय देना तय किया है. वह इन फिल्मों के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जाएंगे. बदली रणनीति का ही नतीजा था कि पिछले दिनों निर्देशक आनंद एल राय की अक्षय स्टारर रक्षाबंधन का ट्रेलर दिल्ली में लॉन्च किया गया. रक्षा बंधन का फुल प्रमोशन अगले हफ्ते शुरू हो जाएगा और पांच-छह हफ्ते लगातार चलेगा. इसमें अक्षय करीब 25 से 26 दिन खुद प्रमोशन में मौजूद रहेंगे.
मिलेंगे फैन्स से
मीडिया में आई खबरों के अनुसार अक्षय और उनकी टीम ने बड़ा फैसला लिया है कि वह अगली दो फिल्मों को बॉक्स ऑफिस के बी और सी सेंटर्स में जाकर प्रमोट करेंगे. इन्हीं इलाकों में उनकी सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है. बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के नतीजों के बाद अक्षय फिर अपने फैन्स से कनेक्ट होने के लिए जा रहे हैं. रक्षा बंधन की टीम के अनुसार, यह फिल्म छोटे शहरों में रहने वाले इमोशंस को पकड़ती है और अक्षय के प्रमोशन का वहां बहुत पॉजिटिव असर होगा.
बने आर्कियोलॉजिस्ट
रक्षा बंधन के बाद आने वाली फिल्म राम सेतु रामायण में दर्ज रामसेतु की खोज पर आधारित है. रामायण बताती है कि यह सेतु राम की सेना ने रावण की लंका तक पहुंचने के लिए बनाया था. अक्षय इस फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं, जो इस पुल की खोज का काम करता है. फिल्म की रिलीज डेट 24 अक्तूबर बताई जा रही है. अमेजन प्राइम वीडियो इस फिल्म के साथ भारत में फिल्म निर्माण में उतर रहा है. 
कुछ और फिल्में
अक्षय की एक और फिल्म शूट हो चुकी है, ओ माई गॉड 2. अगर इसका पोस्ट प्रोडक्शन जल्दी पूरा हो जाता है तो यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. वर्ना 2023 में अक्षय की पहली फिल्म यही हो सकती है. 2023 में अक्षय की आने वाली फिल्मों में मिशन सिंड्रेला, सेल्फी, कैप्सूल गिल और बड़े मियां छोटे मियां शामिल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

 

Copy





Source link