खिलाड़ी कुमार का यह नेक काम जिसे आप भी करना चाहेंगे सैल्यूट

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता, अपने शानदार अभिनय और एक्शन पैक इमेज को लेकर आए दिन वह चर्चाओं में रहते है. हाल ही आई उनकी मूवी गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर लाजवाब प्रदर्शन किया है. काफी समय से अक्षय, समाजिक मुद्दों को लेकर फिल्में बनाते नजर आ रहें है जो दर्शकों को काफी पसंद तक आ रहीं है.

अक्षय फिल्मों के अलावा देश-समाज के लिए भी काफी चीजें करते है

लेकिन इस बार जो अक्षय ने किया है उसको लेकर आप उन्हें जरुर सैल्यूट करेंगे. यूं तो अक्षय फिल्मों के अलावा देश-समाज के लिए भी काफी चीजें करते है, एकबार फिर अक्षय ने कुछ ऐसा सोशल वर्क किया है, जिसे जानकर आप भी अक्षय की खूब प्रशंसा करेंगे. बता दें कि हाल ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आपबीती बताई थी कि कैसे वह तंगहाली से गुजर रहीं है और उनके पास कोई जॉब भी नहीं है, जिसके कारण वह अपने घर परिवार सही से नहीं चला पा रहीं है.

अक्षय ने चुप-चाप लक्ष्मी के लिए पांच लाख रुपए भेज दिए

जैसे ही इस बात के बारे में अक्षय को भनक लगी तो उन्होंने चुप-चाप लक्ष्मी के लिए पांच लाख रुपए भेज दिए. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब लक्ष्मी से इस मदद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. अब मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं और मेरी बेटी अकेली नहीं है.

‘मैंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बस एक छोटी सी मदद की- अक्षय

जब अक्षय को एक इंटरव्यू में इस मदद को लेकर पूछा गया तो वह इस सवाल का जवाब देने में संकोच कर रहें थे. उन्होंने कहा ‘मैंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बस एक छोटी सी मदद की है. इस मदद करने के पीछे की असल वजह थी कि लक्ष्मी घर-परिवार की कोई भी चिंता किए बगैर और अपनी बेटी की सही से देखभाल कर सकें और अपने लिए एक अच्छी सी जॉब तलाश कर सकें. अक्षय ने आगे कहा कि मेडल, सर्टिफिकेट या अवॉर्ड से पेट और घर-परिवार नही चल सकता है. अगर किसी की मदद करनी है तो आपको प्रैक्टिकल होना पड़ता है.

इन दिनों अक्षय ‘केसरी’ फिल्म की शुटिंग में लगे हुए है

वहीं अगर अक्षय की प्रोफेशनल करियर की बात की जाए तो इन दिनों वो ‘केसरी’ फिल्म की शुटिंग में लगे हुए है. इस फ्दिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अहम रोल निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल होली के दिन 21 मार्च, 2019 को रिलीज होगी.  इसी के साथ बता दें कि हाल ही अक्षय की मूवी ‘2.0’ का ट्रेलर जारी किया गया है. इस फिल्म में अक्षय के साथ साउथ के चर्चित अभिनेता रजनीकांत और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म इस साल के आखिर में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.