जाने क्या गुडन्यूज लेकर आ रहे है अक्षय कुमार क्रिसमस के मौके पर !

0
jttjgtj
jttjgtj

एक लम्बे अरसे के बाद अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने को है तैयार गुडन्यूज मूवी से जिसका ऑडियंस को बेसब्री से इंतेज़ार था। आखिरकार इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। IVF टेक्नॉलजी पर बेस्ड ये फिल्म इस साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

इस मूवी में अक्षय कुमार, करीना कपूर ,दिलजीत दोसांझ जैसे दिग्गज कलकारों के अलावा कबीर सिंह मूवी में अपनी बेहतरनी अदाकारी से क्रिस्टिक्स और ऑडियंस का दिल जीतनी वाली कियारा आडवाणी भी इस मूवी में एक अहम किरदार में नज़र आएगी। ट्रेलर देख कर यह जरूर कहना होगा की स्टोरी काफी ही इंट्रेस्टिंग कांसेप्ट पर बेस्ड है। इस मूवी में एंटरटेनमेंट के डोज के साथ उलझन यानि की कन्फूशन और इमोशनल टच भी मौजूद है।

अगर स्टोरी की बात की जाए तो गुड न्यूज दो कपल (बत्रा v/S बत्रा) की है। दोनों कपल यानि बच्चे पाने की चाह में इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते है, ट्विस्ट तो तब आता है जब दोनों कपल्स का सरनेम एक होने की वजह से डॉक्टर्स कंफ्यूज हो जाते है और करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है, यानि की स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं। कॉमिक एलिमेंट के तो क्या ही कहने दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार के पंचेस ऑडियंस को हँसा -हँसा कर लोटपोट करने में मजबूर कर देंगे।

यह भी पढ़ें : क्या है Mootichoor Chaknachoor देखने लायक मूवी?

प्रेग्नेंसी के कंफ्यूजन से भरी कहानी में करीना-अक्षय की केमिस्ट्री भी देखने लायक है। अभी से यह कयास लगाए जा रहे है की मूवी जरूर धमाल मचएगी और एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी।