अखिलेश यादव ने BJP सरकार को लिया लपेटे में, बोली यह बात

0
akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने BJP सरकार को लिया लपेटे में, बोली यह बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ढाई साल पूरे होने पर भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद भी उत्तर प्रदेश का विकास होगा, परन्तु ढाई साल में ढाई कोस भी यह सरकार नहीं चल पाई हैं. साथ ही कहा कि सरकार विकास व रोजगार के सही आंकड़े जनता के सामने पेश करें.

अखिलेश यादव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पत्रकारों से बातचीत के ठीक डेढ़ घंटे बाद का समय चुना. जिसके बाद उन्होंने बातचीत की शुरुआत मुख्यमंत्री पर हमले से की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उसी समय उन्नाव में गोलीबारी की सूचना आई और प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति का इससे बड़ा उदाहरण और क्या हो सकता है. यूपी में सबसे अधिक घटनाएं बेटियों के साथ हो रही हैं. उन्नाव की बेटी को न्याय के लिए मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह तक के लिए आना पड़ा.

वहीं सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा की सरकार गलत आंकड़े को पेश कर रही है. मुख्यमंत्री कभी कहते है कि दो लाख युवाओं को नौकरी दी है, तो कभी कुछ और बता रहे हैं. सरकार सहीं बताए कि कितनों को रोजगार दिया गया है. सपा शासनकाल की योजनाओं को अपना बताकर उद्घाटन किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि सपा के शासनकाल की अभी 21 परियोजनाओं के उद्घाटन का श्रेय लेना बाकी है.

यह भी पढ़ें : पाक ने पीएम मोदी को अपने हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल करने से किया मना

सपा के मुखिया ने गुरूवार को एक बयान जारी कर कहा है कि प्रदेश सरकार ने वादा किया था कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, लेकिन लोकसेवा आयोग से लेकर तमाम भर्ती परीक्षाओं का बुरा हाल हुआ है. इतना ही नहीं पिछले ढाई साल में शायद कोई भर्ती रही हो, जिसमें पेपर लीक नहीं हुआ हो. रोजगार मांगने पर बेरोजगार नौजवानों पर लाठीचार्ज किया जाता है, जेल भेजा जाता है. उन पर फर्जी मुकदमे भी चलाएं जाते है.