योगी के 100 दिन पर अखिलेश का जवाब।

0

मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर श्वेत पत्र जारी किया जिसमे योगी सरकार के सारे कार्यकाल का चिट्ठा था. इस श्वेत पत्र को योगी ने संतोषजनक करार दिया. वहीँ इसी मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी से एक मांग की है. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने ट्वीट पर लिखा है की सरकार प्रदेश भर के बछड़ो और पंडरो का इंतज़ाम करें अन्यथा किसान और गोपालक इन्हे जिलाधिकारियों को भेंट करेंगे.


अखिलेश की इस राय पर तुरंत ही भाजपा में खलबली मच गई. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा की अखिलेश यादव के इस बयान को देख कर लग रहा है कि वह गौकशी और गौ तस्करी के पक्ष में लग रहे है.

शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि योगी सरकार के 100 दिन के अंदर ही अखिलेश ने यह सवाल उठाया. उन्होंने कहा जब प्रदेश में उनकी सरकार थी तब उनको यह बात क्यों नहीं याद आई. उन्होंने कहा कि अखिलेश के बयान से तो यही प्रतीत हो रहा है कि वह गौ तस्करी के पक्ष में है.

अखिलेश यादव आजकल सोशल मीडिया पर लगातार भाजपा पर वार कर रहे है. उन्होंने कुछ दिन पहले भी भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा था “राम राम जपना पराया काम अपना.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 16 =