अखिलेश यादव ने बताया की वो क्यों नहीं करते अपर्णा यादव से बात?

0
SP
SP

अखिलेश यादव ने आखिर वो राज़ खोल ही दिया जिसका जवाब किसी के पास नहीं था. अखिलेश यादव ने अपने छोटे भाई प्रतिक यादव की पत्नी अपर्णा यादव से बात न करने का राज़ खोल दिया है. अपर्णा यादव ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव से इस कदर नाराज़ है कि कुछ भी कहना मुश्किल है. और अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव से अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग की थी.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने घर पर चल रही कलह को लेकर बयान दिया है कि अब जब सरकार ही नहीं है तो लड़ाई किस बात की? मैंने तो कहा था कोई चुनाव आयोग न जाये मैं अध्यक्ष पद 3 महीने में छोड़ दूंगा लेकिन कोई माना ही नहीं.

अपर्णा यादव से बात न करने पर अखिलेश यादव बोले आजकल मैं अपने आप से बात नहीं कर रहा हूँ किसी और से क्या बात करूँगा. अखिलेश ने कहा की मुझे औरंगज़ेब कहा गया और प्रधानमंत्री मोदी जी ने तो यह तक कह दिया कि जो अपने बाप का नहीं हुआ वो जनता का क्या होगा. लेकिन जनता खूब समझती है कौन सही और कौन गलत है?

वहीँ अखिलेश यादव ने योगी सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 3 साल में आज तक जनता को कुछ नहीं दिया तो प्रदेश सरकार से क्या उम्मीद कर सकते है. योगी सरकार अपने हर काम में नाकाम हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − one =