अखिलेश ने कहा “सीएम योगी ने तीन महीने बर्बाद कर दिए”।

0
SP
SP

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा पर वार करते जा रहे है. जब से भाजपा उत्तर प्रदेश में सत्ता में आयी है तब से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा पर खूब निशाना साध रहे है. ऐसे ही अखिलेश यादव ने सोमवार को योगी सरकार को निशाना बनाया और कहा कि समाजवादी सरकार के कार्यों की जांच के बहाने योगी सरकार ने तीन महीने बर्बाद कर दिए.

सोमवार को पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “भाजपा सरकार कुछ तो करे, कोई तो नीतियां लागू करे जिससे प्रदेश में विकास हो, योगी सरकार कि वजह से प्रदेश का विकास रुका हुआ है. समाजवादी पार्टी ने जो भी कदम उठाये थे वही विकास के लिए ज़रूरी थे”

इससे पहले भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कहा था कि “कहाँ गया एंटी रोमोए स्क्वाड, कहाँ गए सारे अधिकारी? उन्होंने कहा था प्रदेश में विकास ज़रूरी है उसके लिए योगी सरकार को कदम उठाने चाहिए”. अखिलेश यादव ने किसानो में चल रही हिंसा पर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि “किसानो के साथ भी धोखा किया है और पूरी प्रदेश कि जनता के साथ धोखा किया है ऐसे कैसे आएंगे अच्छे दिन”.

अब अखिलेश यादव ने योगी सरकार के 3 महीनो को बर्बाद करार दिया है अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यो के जाँच के बहाने अब तक योगी सरकार विकास के लिए कुछ नहीं कर पाई है. बता दें कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के लिए 10 हज़ार करोड़ से ज़्यादा प्रोजेक्ट्स पास करवाए है.

हम उम्मीद करते है कि योगी सरकार प्रदेश को विकास की और ज़रूर ले जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − fifteen =