यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश का तंज।

0
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को निशाने पर लिया. अखिलेश यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी को तो खूब बदनाम किया था अब योगी सरकार में क्या हो रहा है? अब भाजपा की सरकार में क्यों ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है. सीएम योगी ने इतने अच्छे कदम उठाये थे उत्तर प्रदेश के विकास के लिए अब उन क़दमों का क्या हुआ?

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बहुत से सवाल दागे. अखिलेश ने बीजेपी पर समाज को बांटने वाली राजनीति करने का आरोप लगाया. सहारनपुर में जातीय हिंसा, जेवर में लूटपाट की घटना और कुछ अन्य जगहों पर हुई हत्या और बलात्कार की घटनाओं को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा, ‘हम तो बदनाम थे, पर हमारी सरकार के दौरान हुए अच्छे कामों को यह सरकार क्यों बंद कर रही है, जैसे डायल 100 के जरिए पुलिस तुरंत मौके पर आ जाती थी या हाईवे पर पुलिसवालों की तैनाती की जाती.

उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में लूटपाट, चोरी, क़त्ल की वारदातें आ रही है. अब प्रदेश सरकार क्या कर रही है. क्यों एक्शन नहीं लिए जा रहे है. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने या उनकी पार्टी के किसी नेता ने सहारनपुर का दौरा किया है, अखिलेश ने कहा, ‘सवाल यह नहीं है कि कौन वहां गया और कौन नहीं. सवाल यह पूछा जाना चाहिए कि ऐसी घटनाएं आखिर क्यों हो रही हैं?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =