बुआ-भतीजा अब हो सकते है एक, अखिलेश यादव का बड़ा एलान।

0
Akhilesh Yadav & Mayawati
Akhilesh Yadav & Mayawati

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मायावती के साथ गठबंधन के संकेत दे दिए है. मैनपुरी में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि अगस्त में होने वाली आरजेडी प्रमुख लालू यादव की महारैली का इंतजार कीजिए. जवाब मिल जाएगा.

अखिलेश यादव से राहुल और सपा का गठबंधन पर सवाल पूछे जाने पर अखिलेश ने जवाब दिया है “मेरी और राहुल की दोस्ती हमेशा रहेगी.

अखिलेश ने यह भी साफ़ किया की लालू प्रसाद यादव ने सभी दलों को एक साथ मंच पर आमंत्रित किया है तो आपको सबकुछ साफ़ हो जाएगा.

गौरतलब है कि लालू यादव ने एक मुहिम तैयार कि है “भाजपा हटाओ. देश बचाओ” जिसका आयोजन अगस्त में हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक अखिलेश और मायावती इस मौके पर साथ हो सकते है.

कुछ दिनों पहले सोनिआ गाँधी ने दिल्ली में लंच मीटिंग में सभी नेताओं को आमंत्रित किया था उसी दौरान मायावती और अखिलेश यादव भी साथ थे और आशंका है कि 2019 के चुनाव में भाजपा को हारने के लिए मायावती और अखिलेश साथ हो सकते है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे पर अखिलेश ने कहा, “भगवान् तो दिल में रहते हैं, हम भी पूजा करते हैं. बीजेपी को बहुमत मिला है वे उनकी सरकार से बेहतर काम करके दिखाएं.”

इन सभी अटकलों से लग रहा है कि भाजपा इन सभी राजनितिक दलों पर भारी पद रही है. पीएम नरेंद्र मोदी भारत के दिल में बसने लगे है. उनके अंदाज़ के फैंस तो युवा पीड़ी भी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि 2019 के चुनावों में सारी पार्टियां क्या क्या करती है भाजपा को हराने के लिए?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + 5 =