ये क्या अखिलेश यादव शायर बन गये?

0
ये क्या अखिलेश यादव शायर बन गये?

यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजकल शायरी करते नजर आ रहे है। जी हाँ, ताजमहल मामलें को लेकर अखिलेश यादव शायर बनते नजर आ रहे है। ताजमहल अब मोहब्बत की निशानी बनकर नहीं रह गई है, बल्कि ताजमहल पर सियासत भी जारी हो चुकी है।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में यूपी के पर्यटन बुकलेट से ताजमहल का नाम गायब होने से मचे विवाद ने सियासी गलियारों को गरम करके रख दिया है। आइये खबर पर नजर डालते है…..

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरूवार को ताजमहल का दीदार पहुंचे, ऐसे में यूपी के पूर्व से अखिलेश यादव भला चुप कैसे रहते? यही कारण है कि अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ताजमहल पर शायरी की।

अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव संग हाल ही में ताजमहल गये थे। जिसके बाद से अब अखिलेश यादव ताजमहल पर शायरी करते हुए नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि अखिलेश भले ही शायरी कर रहे हो लेकिन वो इशारों ही इशारों में योगी आदित्यनाथ पर हमला बोल रहे है। दरअसल, बीजेपी विधायक द्वारा ताजमहल को गद्दारों का महल करार दिये जाने के बाद से ही यूपी में बीजेपी की सरकार को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से सीएम योगी ताजमहल का दीदार करने पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 3 =