यूपी निकाय चुनाव : अखिलेश ने कहा कि योगी को पता चलेगा वो कितने पानी में

0
यूपी निकाय चुनाव : अखिलेश ने कहा कि योगी को पता चलेगा वो कितने पानी में

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस निकाय चुनावों को पार्टी के लिए अहम मानकर जी तोड़ मेहनत करें, क्योंकि इस चुनाव से प्रदेश में आगे की राजनीतिक दिशा और दशा तय होगी। निकाय चुनाव में पार्टी की जीत समाजवादी विचारधारा, लोकतंत्र और पूर्व में किए गए समाजवादी सरकार के विकास कार्यों की जीत होगी और सांप्रदायिक राजनीति की पराजय होगी। हमारी जीत से प्रदेश में एक बार फिर से स्वच्छ और नैतिक राजनीति को बल मिलेगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार ने पांच सालों के अपने कार्यकाल में शहरों और गांवों के विकास की संतुलित योजनाएं बनाई थीं। समाजवादी सरकार की तुलना में इन 7 माह में भाजपा सरकार ने एक भी ऐसा काम नहीं किया जिसकी चर्चा की जा सके, हां योगी सरकार ने हमारे ही काम का फिर से उद्घाटन कर केवल वाहवाही लूटने का काम किया है। लेकिन जनता इस निकाय चुनाव में भाजपा को सबक सिखा के रहेगी। योगी जी को निकाय चुनाव के बाद बता चलेगा कि वो कितने पानी में हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता के निगाह में सपा सरकार का काम बोलता है। समाजवादी पार्टी इस स्थानीय चुनाव में जनता के भरोसे अपने जीत को लेकर आश्वस्त है। निकाय चुनाव परिणाम 2019 में लोकसभा चुनाव के ऊपर असर करेगा। उन्होंने कहा कि दिन-ब-दिन भाजपा की लोकप्रियता का ग्राफ कमजोर होता जा रहा है और ऐसे में प्रदेश की जनता विकल्प के रूप में समाजवादियों को ही स्वीकार करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − five =