हरियाणाकांड: इशारों ही इशारों में अखिलेश ने सीएम योगी पर लगाएं गंभीर आरोप!

0
हरियाणाकांड: इशारों ही इशारों में अखिलेश ने सीएम योगी पर लगाएं गंभीर आरोप!
हरियाणाकांड: इशारों ही इशारों में अखिलेश ने सीएम योगी पर लगाएं गंभीर आरोप!

हरियाणाकांड की धुआं अब यूपी की राजनीतिक में जा पहुंचा है। जी हाँ, हरियाणाकांड को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर गंभीर आरोप लगाएं है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने योगी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यूपी की राजनीति में हरियाणाकांड की झलक दिखने लगी है, जिसकी वजह से अखिलेश यादव योगी और बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे है। अब आप सोच रहे होंगे कि हरियाणाकांड से सीएम योगी का क्या लेना देना है तो चलिए आपको बता देंते है कि आखिर अखिलेश ने सीएम योगी पर क्या गंभीर आरोप लगाएं है?

Loading...

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए किसानों की कर्जमाफी पर भी अपने ही अंदाज में आरोप लगाया। जी हाँ, आपको बता दें कि अखिलेश ने किसानों के कर्ज माफी को लेकर कहा कि बीजेपी ने किसानों के साथ भद्दा मजाक किया है, कर्जमाफी के नाम पर कुछ पैसे ही माफ किये, जोकि जनता के साथ धोखा करने जैसा मामला है। साथ ही आपको बता दें कि अखिलेश यूपी के लोकप्रिय नेताओं में से एक है, इसीलिए अखिलेश यूपी की सत्ता पर एक बार फिर से राज करना चाहते है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। इतना ही नहीं अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने यूपी के विकास को रोकने का काम किया है, यही कारण है कि आज यूपी सबसे पिछड़ गया।

हनीप्रीत को योगी ने भगाया….

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले हमें मथुरा याद दिलाने की बात करते है, लेकिन बीजेपी राम रहीम के रिश्ते नहीं बताते हैं, इतना ही नहीं अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी का कौन नेता बचा हैं, जिसने बाबा के साथ फोटो नहीं खिचाई? योगी सरकार पर व्यंग्य कसते हुए अखिलेश ने  कहा कि सुना है कि राम रहीम की बेटी यूपी के रास्ते से होकर गई है!

अखिलेश बयानों पर अगर गौर किया जाए तो साफ जाहिर होता है कि अखिलेश इशारों ही इशारों में योगी पर हनीप्रीत को भगाने का आरोप लगा रहे है। खैर, यह तो सियासी मामला है, यहाँ तो हर दिन कोई न कोई किसी पर आरोप लगाता रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 − one =